गुरुवार, 1 मई 2014

अपहरण की कहानी में "लव स्टोरी" का मोड़, पुलिस चकराई -

जयपुर। राजधानी जयपुर के कटेवा नगर से बुधवार दोपहर एक किशोरी ने मौसेरी बहन के सरेराह अपहरण का हल्ला मचाकर पुलिस को घनचक्कर बना दिया।Missing teenager, Museri sister raised a kidnapping racket
उसने कहा कि बाजार से चूडियां खरीदकर लौटते समय वैन सवार 3-4 युवक आए और बहन को उठा ले गए।

इस पर पुलिस कमिश्नर जंगा श्रीनिवास राव व अन्य अफसरों ने नाकाबंदी करवाई। वहीं, परिजनों ने जब किशोरी से पूछताछ की तो उसने मौसेरी बहन और रिश्तेदार युवक की प्लानिंग का खुलासा कर दिया।

पुलिस के मुताबिक बाबा रामदेव बस्ती निवासी मनीषा पुत्री हिम्मत ने परिजनों को मौसेरी बहन काजल (17) पुत्री गणेश मंगल मूलत: निवासी नवापुरा, बडौदा (गुजरात) के अपहरण की खबर दी।

घबराए परिजनों ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम और श्यामनगर थाना पुलिस को सूचना दी। मनीषा ने बताया कि बुधवार दोपहर सवा बारह बजे काजल के साथ मानसरोवर बाजार से चूडियां खरीदकर लौट रही थी। कटेवा नगर में वैन सवार तीन-चार युवक आए और हाथ पकड़ कर काजल को गाड़ी में खींच लिया।

रिश्तेदार के साथ गई
थानाधिकारी चंद्रप्रकाश ने बताया कि मनीषा से मां ने पूछताछ की तो उसने बताया कि काजल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, शास्त्री नगर में रहने वाले रिश्तेदार शंभू के साथ गई है। उसने काजल को एक सिम भी दिलाई है, जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं है। काजल और शंभू फरार हैं। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें