शुक्रवार, 2 मई 2014

भाई 8 महीने से लूट रहा था बहन की अस्मत

मुंबई। एक किशोरी जब अपने घर पहुंची तो उसके मां-बाप उसे देखकर हक्के-बक्के रह गए। उसके चेहरे पर मारपीट के निशान थे। जब उसने सच बताया तो उनके होश ही उड़ गए। cousin raped girl in nagpur
उसने बताया कि उसका चचेरा भाई उससे सेक्स करने के लिए कहा, जब उसने इनकार कर दिया तो उससे मारपीट की।

16 वर्षीय पीडिता ने बताया कि आरोपी तरेंद्र बोरकार 8 महीने से उससे रेप कर रहा था। वह गर्भवती है। इस पर उसके मां-बाप ने पुलिस से शिकायत की। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना नागपुर की है।

सोने के दौरान किया रेप
किशोरी ने बताया कि वे दोनों एक ही मकान में रहते हैं। उसका परिवार नीचले फ्लोर पर रहता है तो आरोपी का परिवार पहली मंजिल पर। अगस्त 2013 में परीक्षा होने वाली थी। वह अपने चचेरे भाई के साथ ही उसके कमरे पढ़ती थी। कभी-कभी वह वहीं पर सो भी जाती थी।

एक रोज तरेंद्र ने उसके साथ बदसलूकी की तो उसने ऎतराज जताया। इस पर उसने चाकू के बल पर उससे रेप किया। फिर वह मार्च 2014 तक उससे रेप करता रहा।

गर्भपात का दबाव
उसने बताया कि जब उसे अपने गर्भवती होने का पता चला तो उसने तरेंद्र के मां-बाप से शिकायत की। इस पर वे लोग उस पर गर्भपात का दबाव डालने लगे।

लेकिन उसने अपने परिजनों से ये बात नहीं बताई। जब तरेंद्र ने फिर सेक्स करने का दबाव डाला और उससे मारपीट की तब उसने मां बाप का पूरी बात बताई।

1 टिप्पणी:

  1. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं