मंगलवार, 22 अप्रैल 2014

शाजिया इल्‍मी ने दिया विवादित बयान, सामने आया वीडियो



आम आदमी पार्टी की नेता शाजिया इल्‍मी एक बार फिर से विवादों में घिरती दिख रही हैं. शाजिया से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्‍हें सेक्‍युलरिज्‍म को लेकर विवादित टिप्‍पणी करते सुना जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.
आम आदमी पार्टी की नेता शाजिया इल्‍मी
इस वीडियो में शाजिया को कुछ मुस्लिम नेताओं से कांग्रेस के बजाय 'आप' को सपोर्ट करने की गुहार करते देखा जा रहा है. शाजिया कहती हैं, 'मुसलमान बहुत सेक्‍युलर हैं. मुसलमानों को कम सेक्‍युलर होने की जरूरत है और अपनी भलाई के लिए उन्‍हें थोड़ा सांप्रदायिक भी होना चाहिए.' वो यह भी कहती हैं, 'मैं जानती हूं कि यह विवादास्‍पद है, लेकिन जरूरी है.'

'आप' नेता मनीष सिसोदिया ने शाजिया के इस बयान की आलोचना की है. उन्‍होंने कहा, शाजिया का यब बयान गलत है. उन्‍हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए.


हालांकि, यू ट्यूब पर मौजूद यह वीडियो कहां और कब शूट किया गया है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं‍ मिल सकी है. लेकिन, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर शाजिया की खूब आलोचना हो रही है. 'इंडिया टुडे ग्रुप' इस वीडियो की प्रामाणिकता का दावा नहीं करता है.


'आप' की चर्चित नेता शाजिया गाजियाबाद लोकसभा सीट से पार्टी की उम्‍मीदवार हैं. इससे पहले, दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में महज 326 मतों के अंतर से हार गईं थी. अन्‍ना हजारे की अगुवाई वाले इंडिया अगेंस्‍ट करप्‍शन मूवमेंट की प्रवक्‍ता भी रही हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें