शनिवार, 26 अप्रैल 2014

दलजीत पर तीन करोड़ भाजपा से लेने क आरोप

दलजीत पर तीन करोड़ भाजपा से लेने क आरोप 

नयी दिल्ली:प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के छोटे भाई दलजीत सिंह कोहली भाजपा में शामिल हो गये हैं. शुक्रवार को कोहली ने अमृतसर में नरेंद्र मोदी के सामने एक चुनावी रैली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर मोदी ने कहा, हम प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के छोटे भाई दलजीत सिंह जी का तहेदिल से स्वागत करते हैं. अरुण जेटली अमृतसर में भाजपा के उम्मीदवार हैं और उनके खिलाफ कैप्टन अमरिंदर सिंह को कांग्रेस ने मैदान में उतारा है.
clip
खबर है कि अपने भाई के इस कदम से प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हैरान हैं. वहीं एक अखबार में छपी खबर की माने तो प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह कोहली के भाजपा ज्वाइन करने के लिए डील हुई है. उनके परिवार जनों ने आरोप लगाया है कि इसके लिए दलजीत को तीन करोड़ रुपए दिए गए हैं. दलजीत के बड़े भाई सुरजीत सिंह कोहली के बेटे मनदीप सिंह कोहली का कहना है कि उनके दूसरे परिवार जनों को भी इसी तरह से भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच की गई थी. इसके अलावा पार्टी की ओर से पद का भी प्रलोभन दिया गया था.

दलजीत सिंह के पाला बदलने के साथ ही भाजपा में शामिल होनेवाले लोगों में एक और नाम शामिल हो गया है. हालांकि दलजीत सिंह कोहली का कांग्रेस से संबंध बस इतना ही है कि वह कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह के भाई हैं, लेकिन सांकेतिक रूप से यह भाजपा के लिए हौसला बढ़ाने वाली बात होगी. उधर, कांग्रेस की तरफ से इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें