शुक्रवार, 25 अप्रैल 2014

राहुल महाजन से धोखा: दूसरे से इश्क लड़ा रही है पत्नी -



मुंबई। दिवंगत प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया है। डिंपी गांगुली और राहुल महाजन जल्द ही तलाक लेने वाले हैं।

6 मार्च 2010 को दोनों ने एक रियलिटी शो के दौरान शादी की थी। एक समाचार पत्र के मुताबिक डिप्पी का दुबई में रहने वाले एक शख्स से अफेयर चल रहा है। इस व्यक्ति की दुबई में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। राहुल और डिम्पी के करीबी सूत्र के मुताबिक डिप्पी अपने मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड को राहुल महाजन से शादी से पहले से जानती थी।
Rahul and Dimpy Mahajan headed for divorce
राहुल को भी दोनों के अफेयर के बारे में जानकारी थी। राहुल और डिप्पी पिछले एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं। डिप्पी को लगा कि अब उसे अपने पति से प्यार नहीं है,इसलिए उसने तलाक का फैसला लिया। छह महीने पहले से डिम्पी दुबई में रह रही है। हालांकि पिछले साल दोनों ने डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं था।

एक अन्य मित्र ने बताया कि राहुल और डिम्पी का तलाक होकर रहेगा। राहुल सिर्फ लोकसभा चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। जब दोनों साथ रह रहे थे तब भी अलग अलग बैडरूम में सोते थे। वक्त के साथ-साथ दोनों की शादी में आई दरार लंबी होती गई। इंडस्ट्री में जो राहुल के मित्र हैं उन्हें इस बारे में पूरी जानकारी थी।

ऎसा पहली बार नहीं है जब डिप्पी और राहुल के रिश्त में दरार उत्पन्न हुई है। शादी के चार महीने बाद ही डिम्पी ने राहुल पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। हालांकि कुछ वक्त बाद दोनों में समझौता हो गया और डिम्पी महाजन परिवार के घर लौट आई थी। तलाक की खबर पर राहुल ने कहा,मेरे पास ऎसी चीजों पर बात करने के लिए वक्त नहीं है। मैं चुनाव में व्यस्त हूं। डिप्पी की अभी तक प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें