शुक्रवार, 25 अप्रैल 2014

"दलित बस्ती में हनीमून मनाते हैं राहुल"

लखनऊ। योगगुरू बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर एक और हमला बोलते हुए शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दलित गांवों के दौरे "हनीमून और पिकनिक" की शैली में होते हैं। rahul likes foreign girls says baba ramdev
रामदेव ने शुक्रवार को यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल "देशी" लड़की से विवाह नहीं कर सकते क्योंकि वह "विदेशी" में दिलचस्पी रखते हैं और दलित गांवों का उनका दौरा हनीमून और पिकनिक की शैली में होता है।

उन्होंने कहा कि वह खुद एवं भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी बडे उद्देश्यों के लिए अविवाहित हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि हताश कांग्रेस इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों से छेड़छाड़ कर सकती है क्योंकि वह हारने के कगार पर है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्ट कार्यो में लिप्तता के कारण संप्रग सरकार के अधिकांश मंत्रियों को जेल जाना पडेगा। यहां योग दीक्षा कार्यक्रम कराने वाले बाबा रामदेव ने कहा कि राहुल का दिमाग "बचकाना" है और वह अमेठी से इस बार चुनाव नही जीतेंगे।

बाबा ने कहा वह 30 अप्रैल को अमेठी में चुनाव अभियान चलायेंगे और कोशिश करेंगे कि लोग कांग्रेस के खिलाफ सामने आएं जिसने 65 सालों में देश को बर्बाद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीमार होने के कारण वह उनके खिलाफ चुनाव अभियान नहीं चलायेंगे। उन्होंने कहा कि हालांकि आप नेता ने अमेठी में काफी काम किया है लेकिन भाजपा की स्मृति ईरानी राहुल को हराकर फायदे में रहेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें