रविवार, 27 अप्रैल 2014

पति को हुआ पड़ोसन से प्यार, महिला को न्यूड घुमाया

तपकरा। पति का पड़ोसन से प्यार करना एक महिला को इतना नागवार गुजरा कि उसने पहले तो पड़ोसन को निर्वस्त्र कर खूब पीटा। इससे भी जी नहीं भरा तो महिला ने दर्जनभर लोगों के साथ मिलकर पीडिता को उसी हालत में गांव में दौड़ाया भी। nude woman in the village rotated
जशपुर जिले में तपकरा के ग्राम में ढरबहार की इस घटना में पीडिता को बचाने आए अपने पति की भी महिला व गांव के दर्जनभर से ज्यादा लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर धुनाई की। पीडित पक्ष की शिकायत पर फरसाबहार पुलिस ने देवर-भाभी समेत गांव के 17 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पीडिता की शिकायत
पीडित महिला ने बताया कि शनिवार की शाम 7 बजे शनियारो लोहार, उसकी भाभी पार्वती और चार-पांच लोग उसके घर आए। शनियारो गाली-गलौज करते हुए उसे खींचकर बाहर ले गई। मारपीट के बाद शरीर के सभी कपड़े फाड़ डाले। ग्रामीण तमाशबीन बने रहे और आरोपियों ने निरीह महिला की जमकर पिटाई की।

आरोपी महिला का तर्क
आरोपी महिला शनियारो ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। पति नंदलाल लोहार का पड़ोसी महिला के साथ अवैध स?बंध है। इसे लेकर आए दिन घर में मारपीट होती रहती है। पति के व्यवहार से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। उधर, नंदलाल ने बताया कि घटना के समय वह मौजूद नहीं था। उसका कहना है कि यदि पीडिता मेरे साथ रहना चाहती है तो रह सकती है।

मामला अवैध सबंध का है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी। फिलहाल 17 आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
- जे. एक्का, जांच अधिकारी -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें