सोमवार, 7 अप्रैल 2014

जनसेवक बनकर जनता सेवा की करूंगा- कर्नल सोनाराम


जनसेवक बनकर जनता सेवा की करूंगा- कर्नल सोनाराम

बाडमेर। संसदीय क्षेत्र बाडमेर जैसलमेर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चैधरी के समर्थन में विभिन्न समाज की बुलाई गई बैठकों में भाग लेते हुए जटिया समाज द्वारा कर्नल चैधरी का भव्य स्वागत किया गया। समाज को सम्बोधित करते हुए कहाॅ कि मैंने फोज मे रहे कर देश की सेवा की जनसेवक बनने के उददेश्य से राजनीति में आया राष्टवादी विचारधारा के कारण मुझे भाजपा की और आकर्षित किया मैं आप लोगों के बिच आया हूॅ जनसेवक बनकर आपकी सेवा करूंगा। मेरे लिए सभी समाज एवं सभी नागरीक एक समान है। समाज को मोहन लाल कुर्डिया, छगन जाटाल, मोहन गोसाई ईश्वर नवल ने भी सम्बोधित किया।

सिंधि धर्मशाला में आयेाजित बाडमेर शहर मण्डल की बैठक का आयोजन किया गया उसमें प्रत्याशी कर्नल सोनाराम ने कहा कि कार्यकर्ता ही मेरी शक्ति है। मैं कार्यकर्ताओं के लिए ही पार्टी में जीता हूॅ। उनका सम्मान ही मेरा घ्येय है। नरेन्द्रमोदी को प्रधानमन्त्री बनाने के लक्ष्य से साधना के साथ इस रण भूमि में उतरे एवं लक्ष्य की प्राप्ती करे। मण्डल अध्यक्ष प्रकाश सरार्फ ने कर्नल को कार्यकर्ताओं की तरफ से पूर्ण आश्वात किया गया।


नेहरू नगर में अध्यक्ष चान्दराम के नेतृत्व में भील समाज की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कर्नल सोनाराम ने कहाॅ कि पिछडे एवं वंचित समाज का उत्थान ही करने के लिए ही मैं राजनीति में आया हूॅ उनकी सेवा ही मेरा भाव है। समाज की बैठक केा पातारामभील, तगाराम, अजूर्न भवानी, आदि ने सम्बोधित किया गया है।

सिणधरी - भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कर्नल सोनाराम चैधरी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए डण्डाली, गिरली कितपाल, कमठाई, भूंका भगतसिंह नाकेाडा क्षेत्र में पूर्व विधायक टीकमचन्द कान्त द्वारा आमसभाऐं रखी गई। कान्त ने कहाॅ कि वसुन्धराज राजे के राज में सुराज की कल्पना की गई है। जिसको सही रूप मे ंसाकार करने के लिए कडी से कडी को जोडना आवश्यक है। केन्द्र में कुशल नेतृत्व के लिए प्रधानमन्त्री के पद पर नरेन्द्र मोदी को देखना हर देशवासी की अभिलाषा है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कर्नल सोनाराम चैधरी के पक्ष में 17अप्रेल केा कमल के निशान पर बटन दबाकर विजयी बनावे। इनके साथ सरपंच गोरधनलाल पुरोहीत, केहराराम, भाजपा नेता सोहनलाल यति, भेराराम देवासी, राणाराम लखारा, चम्पालाल प्रजापत आदि थे।

4 टिप्‍पणियां:

  1. kurshi ke liye sindhanto ko tilanzali dena kha tak uchit h kal tak soniya sabkuch aaj kal nmo nmo. vah re bharat ka bhagya tya karne vale estend vihin netao. kursiyo ke liye apna to kuch bhi becho per insaniyat ka tmasha bat bna lena.vikash ki klpnatamk yoznao ko dhartal dene ke liye kisi ke pas 5sal hi kafi hota apko to 20 sal mile kya kiya nahi to ess yuva harish ko dekhiye m.p.ke lihaz se viedhichand ke bad srwadhik kary yoznaye lagu karwae.

    जवाब देंहटाएं
  2. 25 suvidha nhi yad aai ab seva or svidha dono yad aa gai
    Vot for data jasol

    जवाब देंहटाएं