बुधवार, 30 अप्रैल 2014

होटल के बाथरूम की खिड़की तोड़ बंदी फरार



जोधपुर।बोम्बे मोटर्स चौराहे के पास बुधवार सुबह एक होटल के बाथरूम की खिड़की तोड़ एक बंदी मध्यप्रदेश पुलिस की पकड़ से भाग निकला। पुलिस ने उसके गांव सहित अन्य संभावित ठिकानों पर तलाशी ली, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। प्रतापनगर थाने में फरार होने का मामला दर्ज किया गया है। इस वारदात में बंदी के परिजनों और एमपी पुलिस की मिलीभगत की आशंका भी जताई जा रही है।
Guests escaped convict broke the bathroom window

थानाधिकारी विद्याधर सिंह डूडी के अनुसार फरार बंदी फलोदी तहसील के लोरडिया गांव में गाजी मगरा निवासी अब्दुल गनी उर्फ गनी खान (35) पुत्र निजामुद्दीन है। वह दो वष्ाü से एनडीपीएस एक्ट के तहत एमपी के जावद जेल में बंद था। पशु क्रूरता अधिनियम के एक अन्य मामले में मंगलवार को उसकी जालोर जिले की सांचौर कोर्ट में पेशी थी।

अजमेर होते हुए मध्यप्रदेश जाने वाली बस बुधवार सुबह होने के कारण उन्होंने रात को जोधपुर में ठहरने का निश्चय किया। परिजनों की सलाह पर उन्होंने बोम्बे मोटर्स चौराहे के पास स्थित होटल में कमरा लिया। बंदी के आग्रह पर सिपाही ने हथकड़ी खोल दी। फिर उसने दरवाजा अंदर से बंद किया और खिड़की की जाली तोड़कर पाइप के सहारे नीचे उतरकर फरार हो गया। संभवत: वहां पहले से वाहन तैयार खड़ा था।

धक्का देकर भागा

एमपी पुलिस का दावा है कि उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद नहीं करने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद बंदी ने सिपाही को धक्का देकर दरवाजा अंदर से बंद किया और फिर खिड़की से कूद गया। धक्का देने से सिपाही के हाथ में चोटें भी आई।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें