रविवार, 27 अप्रैल 2014

1 लाख मर्दो के साथ रात बिताकर बनाना चाहती है रिकॉर्ड -

शारीरिक संबंध बनाने की दीवानगी पाले बैठी यह युवती इन दिनों सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर छाई हुई है। 21 साल की इस युवती का एक लाख मर्दो के साथ सोने का सपना है।her dream to sleep with one lakh men
पोलैंड की रहने वाली इस युवती का नाम एनी लिसेव्सका है। एनी ने फेसबुक प्रोफाइल पर अपनी तस्वीर अपलोड कर उसके सपने को जग जाहिर किया है। एनी ने फोटो कैप्शन लिखा है कि "आपका नंबर अगला हो सकता है, अपना नंबर लगाने के लिए मेरी फोटो शेयर करें।"

अपना सपना पूरा करने के लिए एनी हमेशा सफर पर ही रहती है। एनी के मुताबिक उसने अभी तक 3000 मर्दो के साथ रात बिताई है। अपने इस बेतुके सपने को पूरा करने के लिए एनी पूरी दुनिया घूमना चाहती है।

एनी के ब्वायफ्रेंड को उसका यह सपना पसंद नहीं है लेकिन ब्वायफ्रेंड ने उसे छोड़ा भी नहीं है। एनी ने अपने सपने को साकार करने के लिए एक वेबसाइट भी तैयार की है।

वेबसाइट पर एनी उटपटांग गतिविधियों के बारे में अपडेट करती रहती है। फेसबुक प्रोफाइल पर एनी कुछ दिन के अंतराल पर अपनी उत्तेजक फोटो अपलोड करती रहती है।

एनी अपना सपना पूरा कर अनोखा रिकार्ड कायम करना चाहती है। इस क्रम में एनी ने इजिप्ट जाने का प्लान किया था। लेकिन, वहां के लोगों ने एनी की मनशा जानने के बाद उसका कड़ा विरोध किया।

एनी के फेसबुक पेज को 80 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। रिकार्ड कायम कर एनी अपना नाम गिनीस बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में शुमार करना चाहती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें