मंगलवार, 25 मार्च 2014

मैंने अपने लिए राजनीति नहीं की, पार्टी ना छोड़े जसवंत: राजे

बाड़मेर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को बाड़मेर में भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के समर्थन में सभा कर जसवंत सिंह पर पलटवार किया। इस दौरान राजे ने कहाकि,"बाड़मेर से टिकट देने का फैसला पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक के आधार पर लिया गया है।" जसवंत सिंह द्वारा वसुंधरा राजे पर लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए कहाकि,"मैंने कभी अपने लिए राजनीति नहीं की बल्कि राजस्थान के लिए राजनीति की।"मैंने अपने लिए राजनीति नहीं की, पार्टी ना छोड़े जसवंत: राजे
जसवंत सिंह का नाम लिए बिना उन पर निशान साधते हुए राजे ने कहा कि,"परिवार में सबको साथ होना चाहिए। पार्टी नहीं छोड़नी चाहिए, जो कुछ भी पार्टी करती है उसे स्वीकार करना चाहिए।" उन्होंने आगे कहाकि,"मैं हमेशा मेरे लोगों के साथ रही हूं और उनके साथ खड़ी रही हूं। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने जो भी निर्णय लिया है वह पार्टी में सब पर लागू होता है।"

राजे ने कहाकि," जब हमने शिव विधानसभा सीट से जालम सिंह का टिकट काटा तो उन्होंने कोई विरोध नहीं किया। वाजपेयीजी ने एक बार मुझसे कहा था कि विचारों में भेद हो सकता है लेकिन हमें संगठित रहना चाहिए।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें