शनिवार, 1 मार्च 2014

बिना खाए पीए जिंदा यह सेक्सी मॉडल

कहीं आप इस को असली बार्बी डॉल तो समझने की भूल नहीं कर बैठे ? लेकिन इसमें आपकी कोई गलती नहीं है क्योंकि इस मॉडल को जो कोई भी देखता है वही इसे बार्बी डॉल कहकर बुलाता है।
लेकिन हम आपको यह बता दें कि असल में यह बार्बी डॉल न होकर असल में एक जीती जागती इंसान है और इसने कुद ऎसा कमाल किया है कि इसकी काया रंग रूप सभी कुछ हसीन और सेक्सी बार्बी डॉल जैसा हो गया है।

आइए जानते हैं इस मानव बार्बी के बारे में सब कुछ :-

23 साल की इस मॉडल के फेसबुक पेज पर 10 लाख के लगभग लाइक्स आने के बाद चारों तरफ चर्चा में आ गई है। और हो भी क्यों न क्योंकि यह एकदम एक दम एक प्यारी सी गुडिया जैसी जो लगती है।

आप इस मॉडल को "मानव बार्बी" भी बुला सकते हैं । हां यह बात अलग है कि यह खुद को धरती का मानव मानती ही नहीं है। इसका कहना है कि यह शुक्र ग्रह से आई है।

इसके अनुसार यह समय के आर पार भी जा सकती है यानि भूतकाल और भविष्य दोनों में सैर कर सकती है। और तो और इसने तो दूसरे देशों के जीवों से भी बात चीत करने का दावा किया है।

हम आपको यह भी बता दें कि अपनी इस बार्बी डॉल वाली कमसिन काया को पाने के लिए इस मॉडल ने काफी समय से खाना पीना भी छोड़ रखा है। अब यह सिर्फ हवा और रोशनी के सहारे जिंदा है।

खुद को ब्रेथेरियन बताने वाली यानि कि ऎसा मानव जो खाना और पानी का सेवन नहीं करता है, इस मॉडल के अनुसार उसको अब भूख और प्यास लगनी ही बंद हो गई है।

हालांकि हम आपको बता दें कि इस तरह के लोग ऎसा कर पहले भी अत्याधिक भूख की वजह से मौत को गले लगा चुके हैं।

अपनी एकदम पतली कमर, गुडिया जैसे हाथ, रंगीन कांटेक्ट लैंस और काफी ज्यादा मेकअप व भावशून्य चेहरे की बदौलत इस कमसिन और सेक्सी मॉडल को जीती जागती मानव बार्ब्ाी का खिताब मिल चुका है।

वेलेरिया ल्यूकरायनॉवा नाम की यह मॉडल युक्रेन की हैं और सोशल वेबसाइटों पर इन के इन दिनों काफी चर्चे हैं।

1 टिप्पणी: