शुक्रवार, 28 मार्च 2014

सीकर में एटीएस ने विस्फोटकों सहित दो दबोचे

सीकर। गुरूवार को हुई बड़ी कार्रवाई के बाद सीकर में शुक्रवार को फिर एटीएस और सीकर पुलिस ने दो संदिग्धों को विस्फोटक, हथियारों और जेहादी साहित्य सहित दबोचा है। कार्रवाई शुक्रवार तड़के की गई।
लगातार तीसरे दिन एटीएस और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बड़े आतंकी नेटवर्क का खुलासा किया है। इससे पहले सीकर से बुधवार देर रात और गुरूवार तड़के कई घंटों तक की गई कार्रवाई के बाद पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। इनकी निशानदेही से ही पुलिस ने इनके दो अन्य साथियों को भी आज सवेरे धरा है।

लोग सोते रहे, पुलिस कार्रवाई कर चल दी
मिली जानकारी के अनुसार सीकर पुलिस ने बुधवार देर रात भी कार्रवाई करते हुए सीकर के मोहल्ला कुरेशियान, मोहल्ला रोशनगंज और मोहल्ला जमींदारान से वाहिद गौरी, सज्जाद चौहान, आकिब भाटी, मोहम्मद वकार और मोहम्मद उमर को गिरफ्तार किया था।

इनसे पूछताछ के बाद ही पुलिस ने शुक्रवार तड़के फिर कार्रवाई करते हुए इन्हीं मोहल्लों से दो अन्य युवकों को हिरासत में लिया। फिलहाल दोनों को आज सवेरे जयपुर लाया गया, जिनसे पूछताछ जारी है। सीकर के आधा दर्जन से भी ज्यादा मोहल्लों में एक सौ पचास से भी ज्यादा पुलिसकर्मियों ने देर रात कार्रवाई को अंजाम दिया है। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें