मंगलवार, 25 मार्च 2014

मानवेन्द्र बेडरेस्ट पर नहीं जायेंगे वसुंधरा कि रेली में

मानवेन्द्र बेडरेस्ट पर नहीं जायेंगे वसुंधरा कि रेली में 

बाड़मेर। आज बाड़मेर में बीजेपी की जो रैली होने जा रही है। इसे लेकर बीजेपी का विज्ञापन स्थानीय अखबारों में छपा है। इस विज्ञापन में सभा में बोलने वालों की लिस्ट छपी है। इस लिस्ट के मुताबिक जसवंत सिंह के बेटे और बाड़मेर के विधायक मानवेंद्र सिंह भी जनसभा को संबोधित करेंगे।मानवेन्द्र के करीबी सूत्रो के अनुसार मानवेन्द्र बीएड रेस्ट पर हे। चिकित्सको कि सलाह पर। 



ये विज्ञापन बाड़मेर बीजेपी की तरफ से छपवाए गए हैं। इस सभा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी हिस्सा लेंगी। ये जनसभा बीजेपी उम्मीदवार कर्नल सोनाराम के समर्थन में की जा रही है। सभा वहीं होगी जहां कल जसवंत सिंह की रैली हुई थी।



बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद जसवंत सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भर दिया है। बाड़मेर से उनके बेटे मानवेंद्र विधायक हैं। मानवेंद्र दो दिन पहले वसुंधरा की बुलाई बैठक में नहीं पहुंचे थे। तब उन्होंने बीमारी का बहाना बना दिया था, लेकिन अब बीजेपी ने विज्ञापन के जरिए न केवल मानवेंद्र का नाम छापा है, बल्कि सभा को संबोधित करने वालों में उनका नाम भी डाला है।

आज वसुंधरा राजे भी बाड़मेर पहुंच रही है। वो 2 बजे बीजेपी प्रत्याशी कर्नल सोनाराम की सभा में पहुचेंगी। ये सभा बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में हो रही है सभा जहा कल जसवंत सिंह की सभा हुई। इस लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के 8 विधायक हैं। जिनमें से एक जसवंत के बेटे मानवेंद्र भी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें