गुरुवार, 27 मार्च 2014

मोदी की रैली में हंगामा,लोगों ने फेंके जूते,पुलिस का लाठीचार्ज

गया/सासाराम। भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बिहार के गया में रैली से पहले हंगामा हो गया। मोदी को देखने के लिए रैली स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। मोदी की एक झलक देखने के लिए लोग एक दूसरे से धक्का मुक्की कर रहे थे। मोदी की रैली में हंगामा,लोगों ने फेंके जूते,पुलिस का लाठीचार्ज
कुछ लोग मीडिया कर्मियों के रखी गई जगह में घुस गए। इससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने अवरोधकों से लोगों को पीछे धकलने की कोशिश की। इससे लोग भड़क गए। उन्होंने पुलिस वालों पर बोतलें,जूते और पत्थर फेंके। इससे स्थिति बेकाबू हो गई।
भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। हंगामा तब तक होता रहा जब तक मोदी ने भाषण शुरू नहीं किया।

"मां होकर भी सोनिया गांधी को भूख से बिलखते बच्चों की परवाह नहीं"
इससे पहले सासाराम में रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला। मोदी ने कहा,मां होकर भी सोनिया गांधी को गरीब और भूख से बिलखते बच्चों की चिंता नहीं है। सोनिया गांधी और शहजादे को किसानों की भी चिंता नहीं है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया और अनाज को सड़ने दिया। दिल्ली की सरकार भरोसे लायक नहीं है। उससे संबंध विच्छेद करने का वक्त आ गया है।

मोदी ने कहा,मेरे खिलाफ जिस कांग्रेस उम्मीदवार को लड़ना था उसे इसलिए टिकट नहीं दिया गया क्योंकि वह दलित है। कांग्रेस भ्रष्टाचार और महंगाई पर बात नहीं करती। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि महंगाई कम करेंगे लेकिन पहले यह बताए कि उन्होंने पिछले पांच साल में क्या किया? मोदी ने कहा कि मीरा कुमार ने बाबू जगजीवन राम के सपनों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा,राज्य के विकास के बिना भारत का विकास नहीं हो सकता। गुजरात में हुए विकास का गुणगान करते हुए मोदी ने कहा कि हमारे राज्य में बिजली चली जाती है तो खबर होती है लेकिन यहां बिजली आ जाए तो खबर होती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें