शुक्रवार, 7 मार्च 2014

कार में सवार चार जनों की मौत, जबकि 3 जने हुए गंभीर घायल

रामसीन बाईपास पर गुरुवार सवेरे हुआ हादसा, कार में सवार चार जनों की मौत, जबकि 3 जने हुए गंभीर घायल
 
जालोर/ रामसीन रामसीन बाईपास पर गुरुवार सवेरे कार-ट्रक की आमने सामने की हुई भिड़ंत में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार रामसीन बाईपास पर सवेरे करीब साढ़े ग्यारह बजे भीनमाल की तरफ से एक ट्रक आ रहा था। इस दौरान भीनमाल की तरफ जा रही कार से आमने सामने की टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार सकाराम पुत्र करनाराम, लाखाराम पुत्र गेपाराम, चरकी पत्नी सकाराम, सुश्री सन्तु पुत्री करनाराम, हवली पत्नी आसाराम, सुश्री पूजा पुत्री आसाराम रेबारी निवासी सांफाड़ा तथा इनके साथ एक छोटा लड़का प्रवीण पुत्र आसाराम के गंभीर चोटें आई, जिन्हें कार से निकालकर राजकीय चिकित्सालय, रामसीन में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जहां सकाराम (25) पुत्र करनाराम देवासी निवासी सांफाड़ा, लाखाराम (40) पुत्र गेपाराम देवासी निवासी सांफाड़ा, चरकी (22) पत्नी सकाराम देवासी निवासी सांफाड़ा और प्रवीण (5) पुत्र आसाराम देवासी की मौत हो गई। जबकि संतु (16 ) पुत्री करनाराम देवासी, हवली (50) पत्नी आसाराम देवासी और पूजा (6 ) पुत्री आसाराम देवासी निवासी सांफाड़ा गंभीर घायल हो गए, जिन्हें भीनमाल रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी भीनमाल, पुलिस उप अधीक्षक भीनमाल और थानाप्रभारी ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।
चकनाचूर हो गई कार
आमने सामने की टक्कर में कार का अगला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के साथ ही उसमें सवार लोग भी बुरी तरह से फंस गए। ग्रामीणों को दुर्घटना की जानकारी मिली तो मौके पर भीड़ जुट गई। क्षेत्रीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। जहां से घायलों को रामसीन लाया गया, वहां से गंभीर स्थिति में घायलों को भीनमाल रेफर कर दिया गया।
प्रतिष्ठान बंद किए
रामसीन के निकट दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत की घटना ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया। घटना की सूचना के बाद रेबारी समाज के व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। इधर, आपेश्वर व्यापार मंडल अध्यक्ष श्याम सुंदर अग्रवाल ने बताया कि मंडल की ओर से मृतक तथा घायलों के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें