गुरुवार, 6 मार्च 2014

भाई को गोली मारी, 3 बहनों से किया गैंगरेप

भरतपुर। गांव खदराया में मंगलवार रात एक चौदह वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसकी तीन नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपितों के साथ मृतक का रिश्तेदार भी शामिल था। पुलिस ने बुधवार शाम को मृतक का शव खदराया से बरामद किया है।
एएसपी (एडीएफ) केसर सिंह शेखावत ने बताया कि गांव नेवड़ा में रह रहे एक जने का 14 वर्षीय पुत्र मंगलवार को ताऊ के पुत्र के पास गांव खदराया स्थित डेरे पर गया था। यहां ताऊ का पुत्र किसी काम से अपनी पत्नी के साथ बाड़ी चला गया और किशोर को छोड़ गए। किशोर के साथ उसकी तीन नाबालिग बहनें भी खदराया आई थी। एएसपी ने बताया कि मंगलवार रात पथैना निवासी बबली अपने साथी कैलाश माली व रामू गुर्जर के साथ खदराया पहुंच गया।

बबली की मृतक की एक भतीजी से सगाई हुई थी। आरोप है कि रात में बबली व उसके साथियों ने जमकर शराब पी। इसके बाद बबली ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। किशोर ने बहनों से छेड़छाड़ का विरोध किया तो बबली ने डेरे में ही टंगी टोपीदार बंदूक उठा ली और किशोर को गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि बबली व उसके साथियों ने हत्या के बाद मृतक किशोर की तीनों बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और भाग निकले।

आरोपित ने दी सूचना
घटना की सूचना बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे आरोपित कैलाश माली ने मृतक के बड़े भाई को यह कहकर दी कि उसके भाई को गोली लगी है। इसके बाद बड़ा भाई डेरा खदराया पहुंचा और अपने भाई को मरा हुआ देख पुलिस को अवगत कराया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर अनुंसधान किया जा रहा है। तीनों आरोपितों की तलाश में टीमें भेजी गई हैं। पीडिताओं से भी पूछताछ की जा रही है।
केसर सिंह शेखावत, एसपी (एडीएफ), भरतपुर  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें