BNT

BNT

दसूहा। मोबाइल फोन जहां एक ओर आज लोगों को दूर-दराज इलाकों में बैठे लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम कर रहा है, वहीं दूसरी यह आपके लिए घातक भी सिद्ध हो सकता है? कब जब आप इसके प्रति लापरवाह हो जाएं और सावधानी नहीं बरतें।
मोबाइल फोन से अभी हाल ही में एक दर्दनाक हादसा पंजाब में हुआ है, जहां दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। यहां मोबाईल फोन फटने से दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंगरपुल पुल के नीचे मंगलवार देर रात हुआ। यहां कुछ प्रवासी मजदूर रात को आग से तप रहे थे, तभी इनमें से एक मजदूर का मोबाईल फोन आग में गिर गया और इसके बाद हुए जोरदार धमाके से वहां रखे गए डीजल और तारपीन के कनस्तरों में आग लग गई।

इसकी चपेट में आकर ये मजदूर बुरी तरह झुलस गए। इन्हें तुरंत दसूहा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो मजदूरों ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शेष दोनों मजदूरों कुंदन ठाकुर और चंद्रेश््री मंडल की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

मृतकों की शिनाख्त बेचन कुमार और अविलेश मंडल के रूप में की गई है। इनके शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top