गुरुवार, 13 फ़रवरी 2014

जीप में बारी-बारी करते रहे मासूमों से दुष्कर्म

मेड़ता रोड। नागौर के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र में दो नाबालिग स्कूल छात्राओं से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। जीप में बारी-बारी करते रहे मासूमों से दुष्कर्म
मामला आठ फरवरी की दोपहर का बताया जा रहा है। पीडिता के परिजनों की ओर से दर्ज कराए गए मामले के अनुसार स्कूल के बाहर खड़ी छात्राओं को जीप में बैठा कर सुनसान इलाके में ले जाया गया। वहां चार आरोपियों ने उनके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दुष्कर्म का शिकार हुई बालिकाएं रेण के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती हैं। आठ फरवरी को लंच के वक्त जब वे बाहर खड़ी थीं तो सुरेश नामक आरोपी जीप लेकर आया और एक बालिका के पिता की तबीयत खराब होने का बहाना बना कर दोनों को जीप मेें बैठा ले गया। आरोपी दोनों छात्राओं को जावली ग्राम के रास्ते मेड़ता सिटी की ओर ले गया, जहां उसने जीप को जंगल में रोक दिया।

इस दौरान पीछे से एक अन्य बोलेरो जीप आई। उसमें राकेश विश्नोई, हेतराम विश्नोई और विक्रमसिंह बैठे हुए थे। आरोपियों ने दोनों छात्राओं को जीप से उतारा और अपनी जीप में बैठा लिया।

बाद में चारों आरोपियों ने बारी-बारी से दोनों नाबालिग बालिकाओं के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी दोनों बालिकाओं को इग्यासनी बस स्टैण्ड से आधा किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर पटक कर चले गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें