बुधवार, 26 फ़रवरी 2014

"धोखेबाज" पत्नी की करतूत कैमरे में कैद, पति ने किया वीडियो अपलोड

लंदन। अगर आपको आपका पार्टनर पीठ पीछे आपको धोखा देते हुए पकड़ तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी। ऎसे मामलो में अलग अलग प्रतिक्रियाएं होंगी, लेकिन यह बात तय है कि आप नहीं चाहेंगे/चाहेंगी की ऎसी हरकत की रिकॉर्डिग कर ली जाए। "धोखेबाज" पत्नी की करतूत कैमरे में कैद, पति ने किया वीडियो अपलोड
ऎसी ही हरकत एक व्यक्ति ने वीडियो पर रिकॉर्ड कर ली। उसे लंबे समय से शक था की उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध हैं। एक दिन वह अचानक घर पहुंच गया और वहां उसने देखा कि पत्नी बिस्तर मे किसी और के साथ है। पति ने तुरंत कैमरा निकालकर पत्नी की यह हरकत रिकॉर्ड कर ली बाद में उसने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर "धोखेबाज" पत्नी से "बदला" ले लिया।

वीडियो को इंटरनेट पर डालने से पहले पति ने पत्नी को उसे दिखाया। उसने अपनी भयभीत पत्नी को कपड़े पहनने का भी समय नहीं दिया।

पत्नी ने पति से विनती की कि वह उसे इंटरनेट पर नहीं डाले, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। यही नहीं, धोखेबाजी के लिए उसे खूब डांटा भी। हालांकि, इंटरनेट उपभोक्ताओ ने वीडियो को लेकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ का कहना था कि यह नकली है, जबकि कुछ ने कहा कि रिश्ते को बचाने के लिए इसे नेट पर नहीं डालना चाहिए था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें