शनिवार, 1 फ़रवरी 2014

हवस मिटाने दोस्त को सौंपी बीवी

जयपुर। पति के सामने गैर मर्द की अश्लील हरकतों से परेशान युवती जब पीहर चली गई तो पति ने रिश्तेदारों की मदद से उसे मंगवा लिया। लेकिन युवती को क्या पता था कि वापसी में उसे और भी शर्मनाक हालातों का सामना करना पड़ेगा। चार दिन पहले ही युवक ने अपने पत्नी को हवस के भुखे अपने दोस्त को न सिर्फ सौंपा बल्कि उससे सेक्स नहीं करने पर लाइटर से दाग भी दिया।

हालांकि, युवती पति और उसके दोस्त के चंगुल से बचकर भागने और अपनी आबरू बचाने में कामयाब हुई। शर्मसार कर देने वाला यह मामला राजस्थान के सवाईमाधोपुर के सूरवाल थाना इलाके का है।

दुराचारी पति और उसके दोस्त की करतूत का यह खुलासा तब हुआ जब पीडिता थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। जानकारी के अनुसार पुलिस ने 20 वर्षीय पीडिता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पति और दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के मैनपुरा गांव में आरोपी युवक ने अपनी ही पत्नी (ऎचेर निवासी) को दोस्त से अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। सेक्स नहीं करने पर उसे लाइटर से दागा जाना भी सामने आया है। पीडिता की रिपोर्ट पर आरोपित पति एवं दोस्त के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है।

चार पहले हुई थी शादी

थानाधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि आरोपित पति एवं उसके दोस्त नरेश मीणा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दर्ज रिपोर्ट में ऎचेर निवासी पीडिता ने बताया कि चार साल पहले उसकी शादी मैनपुरा में हुई थी।

ससुराल वालों ने नहीं सुनी कोई बात

आरोपित पति शादी के बाद से ही उसके दोस्त से अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डालता रहा। ससुराल में पति की मौजूदगी में एक-दो बार उसने उससे अश्लील हरकतें भी की। इसका विरोध किया, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

मांगे थे दहेज के 1 लाख रूपए

आरोप है कि पति ने दहेज में एक लाख रूपए व मोटरसाइकिल की भी मांग की। इस बात को लेकर जनवरी माह में उसके पति ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इस पर वह पीहर चल गई। बाद में 26 जनवरी को ससुराल पक्ष के रिश्तेदार उसके समझाकर वापस मैनपुरा ले आए।

सुनसान जगह पर जबरदस्ती

पीडिता के अनुसार 27 जनवरी रात को भी आरोपित पति व उसका दोस्त उसके मंुह शॉल से ढककर एकांत जगह ले गए। वहां भी पति ने दोस्त से अवैध संबंध बनाने का दबाव डाला। नहीं मानने पर लाइटर जलाकर शरीर पर दाग दिया। हालांकि, वो वहां से भागने में सफल रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें