गुरुवार, 6 फ़रवरी 2014

छात्रा से रेप, 30 किलो का पत्थर बांधा

जयपुर। नीम का थाना के पाटन थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। बुधवार को छात्रा स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी।
छात्रा को परिजन व पुलिस तलाशते रहे। गुरूवार सुबह किसी ने कुएं में शव देखकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के परिजनों को बुलाकर उसकी शिनाख्त करवाई।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के मौकलवास निवासी 13 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव कुएं में मिला था। पुलिस का मानना है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई। आरोपियों ने छात्रा के गले में चुन्नी लपेटकर उसके 30 किलो का पत्थर बांधा और उसे कुएं में पटक दिया था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी राजकीय अस्पताल में भिजवाया। सूत्रों ने बताया कि मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले रखा है। वहीं छात्रा की स्कूल व आस-पड़ोस के लोगों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

स्कूल से कर लिया था अगवा
पुलिस ने बताया कि छात्रा स्कूल के लिए घर से निकली थी। रास्ते से ही उसको अगवा किया गया। छात्रा के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। जिसपर उसकी तलाश की जा रही थी।

सुबह स्वामी की ढाणी स्थित एक खेत में बने कुएं में उसका शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी जल्द से जल्द पकड़ में आ जाएंगे। कुछ लोगों पर संदेह गहराया है, जिसके आधार पर पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें