मंगलवार, 28 जनवरी 2014

सेक्स के वक्त पत्नी ने लिया दूसरा नाम, पति ने की हत्या

लंदन। अमरीका में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि पत्नी ने सेक्स के दौरान किसी और शख्स का नाम लिया। बस क्या था पति इस बात से बिदक गया और पत्नी की हत्या कर दी। यह घटना इंग्लैंड की है।सेक्स के वक्त पत्नी ने लिया दूसरा नाम, पति ने की हत्या
खबर के मुताबिक रेडियो स्टेशन में बतौर डीजे काम करने वाले इंग्लैंड 52 साल के ज्यॉफ की मंगेतर ने जब सेक्स के दौरान किसी दूसरे शख्स का नाम लेना शुरू किया, तो गुस्से में ज्यॉफ ने चाकुओं से गोदकर अपनी मंगेतर की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने इसे लूट का मामला दिखाने के लिए उसने खुद पर ही वार किए और बेहोशी का नाटक किया।

परंतु मेडिकल जांच में ही ज्यॉफ का झूठ सामने आ गया। परंतु इस मामले में डेनिस का 16 साल का बेटा रेयान सबसे बडा गवाह बना। उसने ही इन दोनों को खून से सनी हालत में देखा था और फिर पुलिस और एंबुलेंस को बुलाई था। कोर्ट में ज्यॉफ ने बताया कि सेक्स के दौरान उसकी मंगेतर डेनिस ने उसे पॉल के नाम से पुकाराए तो उसे लगा कि उसकी मंगेतर बेवफा है। इसलिए उसने अपनी मंगेतर की हत्या की।


मर्डर से दो रोज पहले ज्यॉफ सर्च बॉक्स में लिखता कि मैंने अपनी बीवी को सेक्स करते हुए पकड लिया और फिर जो नतीजे आते उन्हें देखता-पढता रहता था। ज्यॉफ को लगता कि डेनिस अपने सीक्रेट लवर्स के नंबर फर्जी नामों के साथ फोन में सेव करती है। इस बात पर तकरार बढी और ज्यॉफ ने डेनिस पर चाकुओं से हमला बोल दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें