शुक्रवार, 3 जनवरी 2014

जयपुर में देह व्यापार का एक और अड्डा पकड़ा

जयपुर। राजधानी जयपुर की पुलिस ने देह व्यापार के गोरखधंधे पर कार्रवाई करते हुए पांच जनों को गिरफ्तार किया। देह व्यापार के इस अड्डे का भंडाफोड़ करधानी थाना इलाके में हुआ। गौरतलब है कि राजधानी जयपुर में देह व्यापार के बढ़ते अपराधों के बारे में गुरूवार को ही खबर प्रकाशित की गई थी। रोचक बात ये है कि पिछले पंद्रह-बीस दिनों में पुलिस ने राजधानी में आधा दर्जन से ज्यादा वेश्यावृत्ति के अaों का भंडाफोड़ किया है। जयपुर में देह व्यापार का एक और अड्डा पकड़ा
झोटवाड़ा एसीपी नसीमुल्लाह खान ने बताया कि इस संबंध में मुखबिर ने सूचना दी। इसके बाद निवारू रोड स्थित एक फ्लैट में कार्रवाई को अंजाम दिया। किराए के फ्लैट में यह धंधा चल रहा था। एडि. कमिश्नर डॉ. गिर्राज मीणा ने बताया कि देह व्यापार के विरूद्ध पुलिस सख्त है और आगामी दिनों में भी निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी।

आरोपियों से हो रही है पूछताछ
एसीपी खान ने बताया कि गुरूवार शाम करीब साढ़े सात बजे निवारू रोड जयकरणी नगर स्थित एक फ्लैट पर बोगस ग्राहक भेजा गया था। हजार रूपए में सौदा तय होने पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और एक युवती, एक महिला और तीन पुरूषों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी महिला मधु पत्नी लक्ष्मण दास वेश्यावृत्ति कराते हुए पकड़ी गई थी। जिया पुत्री समीर, सामोद निवासी आदित्य सिंह उर्फ सोनू, पाली निवासी सुरेंद्र और अलवर निवासी पूरण दास (28) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें