बुधवार, 29 जनवरी 2014

गैंगरेप के बाद घर लौटी थी, फिर उठाया

जयपुर। राजस्थान के पूर्व चिकित्सा मंत्री डॉ. राजकुमार शर्मा के गांव परसरामपुरा (झुंझुनूं जिला) में एक सामुहिक बलात्कार की शिकार पीडिता को फिर से अगवा करने की खबर है। पीडिता का मंगलवार सुबह घर के बाहर से अपहरण किया गया है।
पुलिस के मुताबिक पीडिता के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कि उसकी भतीजी को मंगलवार सुबह 4-5 बजे अज्ञात लोग गाड़ी में डालकर ले गए। रिपोर्ट के बाद से पुलिस ने पीडिता की तलाश शुरू कर दी है लेकिन फिलहाल कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

उल्लेखनीय है कि नवलगढ़ थाना क्षेत्र की केशा की ढाणी(परसरामपुरा) की रहने वाली इय युवती का अक्टूबर में भी अपहरण हो गया था और तभी कुछ युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। तब आरोपी जबरन शादी रचाने तथा बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे।


बलात्कार के आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क

अगवा लड़की के साथ पहले भी बलात्कार हुआ था। पीडिता की ओर से तब अपहरण और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में ज्यादती के आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।


तीन लोगों घर से उठाया था, लूटी थी आबरू

पीडिता की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया गया था कि पुजारी की ढाणी के पूर्णमल यादव, ताराचंद यादव व विनोद यादव उसके घर पर फोन करते थे और उसे उठाकर ले जाने की धमकी देते थे। आरोपी 25 सितम्बर 2013 की रात करीब एक बजे उसके घर आए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। अहीरों की ढाणी के रामावतार यादव की गाड़ी में डालकर आरोपी उसे कोटा के एक होटल में ले गए थे। वहां आरोपियों ने शराब पीकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

रेलवे के क्वार्टर में किया बलात्कार, बनाई सीडी

कोटा से पीडिता को ट्रेन से उज्जैन के महेन्द्रपुर रोड जंक्शन में रविन्द्र सिंह के घर ले गए और उसे बंधक बनाकर रखा। इसके बाद रेलवे के क्वार्टर में ले गए जहां पर आरोपियों ने ज्यादती की तथा उसकी अश्लील सीडी भी बना ली। आरोपियों ने किसी को बताने पर मीडिया को इंटनेरट पर अपलोड करने की धमकी दी। मौका पाकर युवती ने अपने चाचा को फोन किया और पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद चाचा व पीडिता के रिश्तेदार उज्जैन पहुंचे और उसे लेकर आए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें