बुधवार, 29 जनवरी 2014

समलैंगिकता में बेरूखी तो महिला प्रधान ने की हत्या

लखनऊ। समलैंगिकता पर देश भर में छिड़ी बहस के बीच उत्तरप्रदेश में संदिग्ध समलैंगिकता के मामले में एक महिला ने दूसरी महिला की गोली मार कर हत्या कर दी। समलैंगिकता में बेरूखी तो महिला प्रधान ने की हत्या
मारने वाली महिला भी कोई साधारण नहीं बल्कि एक निर्वाचित प्रधान है। बताया जाता है कि महिला प्रधान ने समलैंगिक सम्बन्धों में दूसरी महिला के बेरूखी जताने के बाद यह क्रूर कदम उठाया। वारदात में शामिल उसके वाहन चालक को भी पकड़ लिया गया जबकि भतीजा फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक गोंडा के ग्राम कटरा शहबाजपुर की प्रधान सुमन सिंह ने मोहल्ला इस्माइलगंज निवासी दीपा सिंह (36) की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी।

आरोपी महिला प्रधान ने कुबूला है कि वह दीपा को बीवी मानती थी। लेकिन दीपा अपने पति के दबाव में उससे बेरूखी करने लगी थी। सुमन सोमवार को ही बबलू के घर आ गई थी। सीओ गाजीपुर विशाल पांडेय के मुताबिक मंगलवार को उसने बबलू के घर हंगामा शुरू कर दिया।

उसने फोन कर अपने भतीजे विपिन सिंह को बुला लिया। विपिन के आते ही उसने कार में रखा अपना अवैध पिस्टल निकाला और धड़धड़ाते हुए घर के अंदर जा घुसी और दीपा की गोली मारकर हत्या कर दी। चीख-पुकार व गोली चलने की आवाज पर आसपास के लोग दौड़े।

इस पर सुमन ने दहशत फैलाने के इरादे से दो और फायर किए और कार में सवार होकर भागने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नागरिकों की मदद से घेराबंदी करके सुमन व कार चालक शिवम मिश्रा को गिरतार करके वारदात में इस्तेमाल पिस्टल व कार बरामद कर ली जबकि विपिन सिंह फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें