शुक्रवार, 10 जनवरी 2014

महिला शक्ति का रंग बिखेरेगी "गुलाब गैंग", ट्रेलर जारी

मुंबई। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की मोस्ट अवेटेड फिल्म "गुलाब गैंग" का ट्रेलर उनकी फिल्म डेढ़ इश्किया की रिलीज के साथ ही जारी हो गया। ट्रेलर में माधुरी पिंक कलर की साड़ी में अपनी गैंग के साथ एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं। बुंदेलखण्ड में महिला अधिकारों के प्रति सजग "गुलाबी गैंग" की नेता सम्पत पाल के जीवन पर यह फिल्म बनी है। महिला शक्ति का रंग बिखेरेगी "गुलाब गैंग", ट्रेलर जारी
फिल्म में माधुरी और जूही बोल्ड और पॉवरफुल अवतार में नजर आएंगी। निर्देशक सौमित्र सेन ने बॉलीवुड पर लम्बे समय तक राज करने वाली दो बड़ी अभिनेत्रियों को धांसू अंदाज में दिखाया है। राजनीति के चरित्र को जूही उजागर कर रही हैं तो अपने अधिकारों के प्रति अलख जगाने का काम माधुरी ने "रॉबिनहुड" की तरह किया है।
महिला शक्ति का रंग बिखेरेगी "गुलाब गैंग", ट्रेलर जारी
उल्लेखनीय है कि हाल में सम्पत पाल ने फिल्म को लेकर नाराजगी जताई थी और विरोध प्रदर्शन की धमकी दी थी। उन्होंने निर्माता व निर्देशक को नोटिस भी भेजा था। उन्होंने कहा, फिल्म को लेकर उनसे कोई बात नहीं की गई। उनका कहना था, फिल्म मेरी लाइफ पर बनी है, इस पर हमसे परमिशन ली जाए। नहीं तो हम विरोध प्रदर्शन करेंगे। यदि हिम्मत है तो फिल्म रिलीज करा लें। अनुभव सिन्हा निर्मित गुलाब गैंग महिला दिवस के मौके पर 7 मार्च को रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें