शुक्रवार, 31 जनवरी 2014

चालीस हजार की रिश्वत लेते एईएन गिरफ्तार

जोधपुर।एसीबी की स्पेशल टीम ने गुरूवार को डिस्कॉम के एईएन को 40 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी के पास 3 लाख 84 हजार रूपए नकद सहित लगभग आठ मकान और प्लॉट का पता चला है। उसके पास मिली कुल संपत्ति की कीमत की गणना की जा रही है।



एसीबी की स्पेशल विंग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने बताया कि फूलबाग मंडोर निवासी कपिल गहलोत पुत्र राजेश ने हाल में भूरीबेरी में सैंड स्टोन की नई यूनिट लगाई थी। 59 हॉर्स पॉवर बिजली कनेक्शन के लिए उसने सूरसागर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय वृत्त पांच के सहायक अभियंता संजय कुमार मंगल पुत्र अंबालाल को पहले 15 हजार रूपए की रिश्वत दी। 28 जनवरी को उसे फोन कर सहायक अभियंता ने मांग सत्यापन के दौरान चालीस हजार रूपए और मांगे।


कपिल की शिकायत पर गुरूवार को एसीबी ने सहायक अभियंता के कार्यालय में छापा मार चालीस हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी के पास 3 लाख 84 हजार रूपए नकद और इन्द्रा विहार कॉलोनी में एक भव्य कोठी और यहीं एक और प्लॉट, नैनो सिटी में चार, जैन विहार नारनाड़ी और सांगरिया में एक-एक प्लाट सहित कुल आठ प्रॉपर्टी मिली हैं।

एलआईसी और एफडी पर लाखों का इन्वेस्टमेंट



एसीबी निरीक्षक कैलाश पारीक ने सहायक अभियंता के सैकंड इन्द्रा एन्कलेव सेक्शन 7 न्यू पॉवर हाउस रोड स्थित मकान की तलाशी भी ली। जहां पुलिस को बेटा-बेटी व पत्नी के नाम लाखों रूपए की एफडी व एलआईसी में इन्वेस्टमेंट मिला। यूको बैंक में लॉकर होने के साथ एसीबी को 12 तोला सोना व 16 तोला चांदी भी मिली। एक 45 हजार रूपए की एफडी भी मिली। यहां उन्हें सेन्ट्रो कार के कागजात भी मिले।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें