बुधवार, 29 जनवरी 2014

बेहोश कर बनाई छात्रा की डर्टी पिक्चर

जयपुर। विद्याधर नगर थाने में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ एक छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि नशीली कॉफी पिलाकर बेहोश कर दिया। अश्लील क्लिपिंग बनाई और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर पीडिता के साथ दुष्कर्म किया। शादी का वादा करके उसे दो माह तक साथ भी रखा।
पुलिस के मुताबिक, रिपोर्ट देने वाली 23 वर्षीय युवती एमए की छात्रा है। उसका आरोप है कि 29 नवंबर-2013 को विद्याधर नगर निवासी परिचित युवक उसे बस स्टैंड पर मिला। आरोपी उसे एक कॉफी शॉप पर ले गया। उसे कॉफी पिलाई और नाश्ता कराया। फिर जब उसे होश आया तो खुद को किशनगढ़, अजमेर स्थित एक होटल के कमरे में पाया।

युवक ने धमकी दी कि मोबाइल से अश्लील क्लिपिंग बना ली है, किसी से कुछ बोला तो क्लिपिंग सार्वजनिक कर देगा। आरोपी ने उसे धमका कर दुष्कर्म किया। थानाधिकारी विद्याधर नगर चन्द्रप्रकाश ने बताया कि युवक के पिता रिटायर्ड एडिशनल एसपी हैं। छात्रा के पिता ने पहले बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। छात्रा बालिग थी। उसने थाने में आकर आरोपी से शादी करने का बयान दिया था।

फैक्ट्री मालिक पर दुष्कर्म का आरोप

झोटवाड़ा थाने में एक विवाहिता ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि वह फैक्ट्री में बने कमरे में रहती है। 26 जनवरी की रात करीब आठ बजे कमरे में अकेली थी। फैक्ट्री संचालक रामस्वरूप कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। एसीपी झोटवाड़ा ने बताया कि 12 जनवरी को पीडिता और पति काम छोड़कर चले गए। 18 जनवरी को झोटवाड़ा थाने में फैक्ट्री मालिक पर काम के रूपए न देने का आरोप लगाते हुए परिवाद दिया। फैक्ट्री के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। फैक्ट्री की उपस्थित पंजिका में पीडिता की हाजिरी 26 जनवरी की नहीं है।

रेलवे की केबिन में किया दुष्कर्म

नरेना निवासी 48 वर्षीय एक महिला ने करधनी थाने में परिचित अजीत यादव और गोपाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि 24 जनवरी को बेटे और पति के साथ करधनी में एक रिश्तेदारी में आ रही थी। रास्ते में परिचित अजीत यादव और गोपाल मिल गए। उसे रिश्तेदार के यहां छोड़ने का झांसा देकर हाथोज मोड़, रेलवे फाटक पर ले गए। रेलवे की केबिन में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। एसीपी झोटवाड़ा ने बताया कि पीडिता का मेडिकल कराया गया है। जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें