गुरुवार, 12 दिसंबर 2013

नौकरी का लालच देकर लेफ्टिनेंट ने किया छात्रा से रेप



मेरठ में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ सेना के एक लेफ्टिनेंट द्वारा रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने आनन-फानन में महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का बयान अदालत में दर्ज कराया है. मेरठ निवासी आरोपी लेफ्टिनेंट रोहित शर्मा इस समय रुड़की में तैनात है. छात्रा भी मेरठ की है.
रेप
सरधना थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित छात्रा प्रांतीय सिविल सेवा की तैयारी के लिए मेरठ में कोचिंग कर रही है. उसकी दोस्ती क्षेत्र के गांव दबथुवा के रोहित शर्मा से थी. रोहित सेना में लेफ्टिनेंट हैं. छात्रा का आरोप है कि 22 अक्टूबर को रोहित ने उसे यह कहकर रुड़की बुलाया कि सेना के स्कूल में शिक्षिकाओं की भर्ती होनी है और इसमें उसकी नौकरी लग सकती है. छात्रा के रुड़की पहुंचने पर रोहित ने उसे बताया कि ब्रिगेडियर किसी काम से देहरादून गए हैं और अगले दिन लौटेंगे. रोहित ने छात्रा को रुड़की के एक होटल में ठहराया.

महिला एसओ रीता शुक्ला के मुताबिक, छात्रा ने बताया कि होटल के कमरे में ही लेफ्टिनेंट रोहित ने उसके साथ रेप किया. साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. सहमी छात्रा ने मेरठ आकर बुधवार को महिला थाने में आपबीती सुनाई. मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण महिला एसओ ने अफसरों को इसकी जानकारी दी. अधिकारियों की अनुमति मिलते ही एसओ ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए छात्रा के बयान दर्ज करा दिए हैं.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें