शुक्रवार, 1 नवंबर 2013

मेरी इच्‍छा है मोदी बनें देश के प्रधानमंत्री : लता

पुणे. दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के एक हिस्से का उद्घाटन करने के लिए पुणे पहुंचे बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे हमले किए। मोदी ने इस मौके पर कहा, 'देश के कई राज्यों और केंद्र में कभी गठबंधन सरकार बनी, कभी कांग्रेस की, कभी कम्युनिस्टों की सरकार तो कभी बीजेपी की सरकार बनी। आपने कई पार्टियों के शासन को देखा है। देश के राजनीतिक पंडितों, अर्थशास्त्रियों का आह्वान करता हूं। इसी कार्यक्रम में लता मंगेशकर ने मोदी की तारीफ की और कहा कि उनकी दिली इच्‍छा है कि मोदी प्रधानमंत्री बनें।
मेरी इच्‍छा है मोदी बनें देश के प्रधानमंत्री : लता
देश में कुछ पैरामीटर तय किए जाएं। किस दल ने क्या किया। अगर इसका तुलनात्मक नतीजा आए तो देश के सामने यह सवाल नहीं आएगा कि बीजेपी की सरकार आनी चाहिए या नहीं। जब-जब जहां-जहां बीजेपी की सरकार बनी है वहां जन आकांक्षाओं की पूर्ति का प्रयास हुआ है। यह देश गवाह है अटल बिहारी वाजपेयी और मोरारजी देसाई की सरकार में महंगाई कम थी। गरीब आदमी को दो वक्त खाना मिलता था। लेकिन जब कांग्रेस की या उसके समर्थन वाली सरकार बनी तो गरीब आदमी को भरपेट खाना नसीब नहीं हुआ। कांग्रेस का एक भी नेता, यूपीए का एक भी नेता साढ़े नौ साल में क्या किया, इसका जवाब नहीं दे रहे हैं। हमारे देश के मीडिया वाले भी उन तक नहीं पहुंच पाते हैं। कांग्रेस को अहंकार हो गया है। वे मीडिया वालों के भी जवाब नहीं देते। चुनाव लोकसभा के हैं, आप जनता को जवाब दें।

मोदी ने कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल पर हमला बोलते हुए कहा, 'आए दिन मोदी से सवाल पूछे जा रहे हैं। 2014 में जब जनता बीजेपी को आशीर्वाद देगी, तब हर वर्ष जनता के सामने अपने काम का हिसाब पेश करेगी। लोकतंत्र में दिल्ली में शासक नहीं, सेवक बैठना चाहिए। दिल्ली में कोई नाथ नहीं हो सकता वहां सिर्फ दास होने चाहिए। कांग्रेसी मित्र आए दिन गुब्बारे छोड़ते रहते हैं। मोदी जवाब दे। मोदी जवाब दे। कांग्रेसी मित्रो, हमने तो 10 महीने पहले ही एग्जाम दिया है। लोकतंत्र में जनता ही इम्तिहान लेती है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें