शुक्रवार, 15 नवंबर 2013

वृद्धा की हत्या कर घर में ही फूंका शव



कोटा। गुमानपुरा थाना क्षेत्र के गोरधनपुरा में गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात एक वृद्धा रमेशी बाई सेन की हत्या कर दी। अभियुक्तों ने सबूत मिटाने के लिए शव को घर में ही आग के हवाले कर दिया। तड़के करीब 3 बजे मकान से धुआं देख जब मोहल्लेवासी जगे तो घटना का खुलासा हुआ।




सूचना पर पुलिस ने एफएसएल टीम के साथ मौका मुआयना किया। पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या हत्या व हत्या के सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। घटना के बारे में मोहल्ले वालों का कहना है कि तड़के करीब 3 बजे रमेशी बाई सेन के मकान से धुआं निकलता दिखा और पट्टी टूटने की आवाज आई। सबसे पहले आग को पड़ोसी रामचंद्र ने देखा। फिर मोहल्ले के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाना शुरू किया। पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचना दी। हालांकि उस वक्त तक ही अंदर लकड़ी के पलंग पर सो रही महिला पूरी तरह जल चुकी थी और छत से टूटकर पटि्टयां उस पर गिरी हुई थी।




पड़ोसी रामचंद्र ने बताया कि तड़के करीब तीन बजे उसने धुआं देखा। फिर पट्टी टूटने की आवाज आई तो वह अपने घर से उठकर बाहर आने लगे, लेकिन उनके घर की कुंदी बाहर से लगी हुई थी। मकान की कुंदी अंदर से भी खुल जाती है, ऎसे में वे बाहर निकल पाए। रमेशी बाई के मकान की भी कुंदी बाहर से लगी हुई थी। ऎसे में पूरे मामले में यही बात सबसे अहम है कि आखिर कुंदियां किसने लगाई?




पुलिस मोहल्ले वालों के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है कि वृद्धा की हत्या किसने और क्यों की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें