शुक्रवार, 29 नवंबर 2013

"सेक्स फेस्टिवल" में कुंवारें करते हैं अपनी वासना शांत

बीजिंग। चीन में कुंवारों और अकेले लोगों का अकेलापन दूर करने के लिए नेशनल सेक्स कल्चरल फेस्टिवल आयोजित किया जाता है। जिसमें चीन के कुंवारे और अकेले लोग शामिल होकर अपनी अधूरी वासना की हवस को पूरी करते हैं। फेस्टिवल के 11वें एडिशन की थीम "हेल्थी सेक्स, हेप्पी फैमिली" रखी गई है। इस फेस्टिवल में ज्यादात्तर पुरूष शामिल होते हैं। फेस्टिवल में पुरूषों की ज्यादा संख्या यह दर्शाती है कि यहां पर लैंगिक अनुपात असंतुलित है। चीन में एक बच्चे की नीति, लैंगिक आधार पर गर्भपात और लड़कों की चाहत लिंग अनुपात बिगाड़ने के लिए जिम्मेदारी हैं। "सेक्स फेस्टिवल" में कुंवारें करते हैं अपनी वासना शांत
तीन दिन तक चलने वाले इस फेस्टिवल में एक महिला डॉल को पेश किया जाता है जिससे लोग अपनी वासना पूरी कर सकते हैं। इसके साथ ही फेस्टिवल में किन्नर फैशन शो, शरारती नर्स वेशभूषा, प्राइवेट्स पार्ट्स की उत्तेजक प्रदर्शनी भी होती है।

विदेशी अखबार न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फेस्टिवल में हजारों मिडल एज के लोग शामिल होकर अपनी हवस पूरी करते हैं। इसके साथ ही इसमें पॉर्न स्टार भी शामिल होते हैं। इसमें शरीक होने वाले लोग इन पॉर्न स्टार का बड़ी उत्सुकता से इंतजार करते हैं, फेस्टिवल में आने पर उनका बाकी स्टारों की तरह स्वागत, उनके साथ फोटो और ऑटोग्राफ लिए जाते हैं।

प्राचिन चीन में सेक्स एक टैबू था जो कि अब व्यापार बन गया है। यहां पर इस व्यापार को पूरे देश में मसाज पार्लर खोलकर और होटलों में सेक्स पार्टनर मुहैया कराके बढ़ाया जा रहा है। इसके अलावा यहां पर "सेक्स खिलौना" का व्यापार भी बहुत बढ़ी संख्या में है। विश्व के सैक्स खिलौने सबसे ज्यादा यहीं पर बनाए जाते हैं। यहां करीब एक हजार सैक्स खिलौने बनाने की कंपनियां हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें