शुक्रवार, 29 नवंबर 2013

अशोक गहलोत का रोड शो, जनसंपर्क व शक्ति प्रदर्शन



जोधपुर।ढोल थाली मादल पर बजती लोक धुन और हर आधा किलोमीटर दूर हाथों से माला व साफे पहनाते सड़क के दोनों ओर खड़े पुरूष्ा व महिलाएं, हाथों में झंडियां लिए ये लोग जगह -जगह फूल बरसाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान छतों पर व बालकनियों में खड़ी महिलाओं ने भी अभिवादन किया।
अशोक गहलोत का रोड शो, जनसंपर्क  व शक्ति प्रदर्शन


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में लगातार सात घंटे तक रोड शो व जनसंपर्क कर अपना व पार्टी का शक्ति प्रदर्शन किया। गहलोत ने ऊबड़ रास्तों से रेतीली सड़कों पर 35 किलोमीटर का धूल भरा सफर तय किया।

यह सफर सुबह दस बजे शुरू हो कर शाम पांच बजे खत्म हुआ। गहलोेत ने सर्किट हाउस से रवाना हो कर गणेश मंदिर पहुंच कर दर्शन कर अपना दौरा आरंभ किया और महामंदिर पहुंच कर जनसंपर्क को विराम दिया। इस दौरान गहलोत पैदल चल कर डोर-टु-डोर जनसंपर्क करते हुए दिखाई दिए।

शो के दौरान कुछ लोग बाइक पर आगे चल रहे थे। उसके पीछे पुलिस और फिर मुख्यमंत्री कार्यालय के सुरक्षा स्टाफ की गाडियों के बीच गहलोत की गाड़ी थी। बीजेएस में जेठा प्याऊ के पास लोगों ने अच्छे शगुन के लिए उन्हें गुड़ खिलाया।

बीजेएस में वे सामुदायिक भवन पहुंचे, जहां काफी लोग एकत्र हुए। यहां शहर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुपारस भंडारी भी शरीक हुए। लौटते समय मदेरणा कॉलोनी में शरीफ की दुकान पर चाय पी और दस मिनट तक बुजुर्गो के साथ बैठ कर चर्चा की। महामंदिर सीता सदन के बाहर भी लोगों का हुजम लगा रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें