शनिवार, 2 नवंबर 2013

सरहद का सुलतान फिर कांग्रेस में सक्रीय हिस्टीशीटर गाजी फकीर कांग्रेस कि बैठक में लेंगे हिस्सा

सरहद का सुलतान फिर कांग्रेस में सक्रीय हिस्टीशीटर गाजी फकीर कांग्रेस कि बैठक में लेंगे हिस्सा 


बाड़मेर। विगत दिनों सरहद के सुलतान गाज़ी फ़क़ीर कि जिला पुलिस जैसलमेर द्वारा हिस्ट्रीशीट खोलने तथा उनके राष्ट्रद्रोही गतिविधियो में शामिल होने के आरोपो के बाद उनसे पल्ला झाड़ चुकी कांग्रेस ने मुस;लिम वोटो के लिए फिर उनसे गठबंधन करने का मानस बना। जबकि गाज़ी के खिलाफ प्रधानमंत्री कार्यालय ने जांच रिपोर्ट राज्य सरकार से तलब कि हें। हिस्ट्रीशीटर गाज़ी फ़क़ीर कांग्रेस कमिटी के अल्पसंख्यक मोर्चे कि शिव में आयोजित होने वाली बैठक में भाग लेंगे। इस आशय कि प्रेस विज्ञप्ति अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेष महासचिव गुलाम मोहम्मद नेगरड़ा ने जारी कर जानकारी दी। 

गौरतलब हे विगत दिनों गाज़ी फ़क़ीर कि हिस्ट्रीशीट पुनः खोलने के बाद विवादो में आने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वीकार किया था कि पुलिस ने अपनी कार्यवाही को सरकार के आदेशानुसार सही अंजाम दिया हें। मगर विधानसभा चुनावो कि आहात के साथ कांग्रेस गाज़ी फ़क़ीर को चुनावी हथियार के रूप में इस्तेमाल करने कि रणनीति बना चुकी हें। कांग्रेस का ध्येय हें गाज़ी फ़क़ीर के जरिये पाकिस्तान में बेठे उनके आका पीर पगारो का  समर्थन  हासिल किया जाए। इस बैठक में हिस्ट्रीशीटर के साथ सांसद हरीश चौधरी ,अल्पसंख्यक मामलात मंत्री अमिन खान भी हिस्सा लेंगे 

राजस्थान प्रदेष कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेष महासचिव गुलाम मोहम्मद नेगरड़ा ने प्रेस विज्ञपित जारी कर बताया कि ब्लाक कांग्रेस कमेटी षिव व अल्पसंख्यक विभाग द्वारा चार नवम्बर को प्रात: 11.00 बजें षिव की ग्राम पंचायत कानासर में अल्पसंख्यक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की एक आम बैठक का आयोजन किया जाएगा। इस बैठक में पषिचमी राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गाजी फकीर जैसलमेर अल्पसंख्यक विभाग मामलात के राज्य मंत्री अमीन खान, सांसद हरीष चौधरी, हुसैन फकीर देवीकोट सहित कर्इ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आम सभा को सम्बोधित करेगें। इस आमसभा में बाड़मेर जिले के कर्इ कांग्रेसी कार्यकर्ता शरीक होगें। 

1 टिप्पणी: