बुधवार, 27 नवंबर 2013

सीमा पर लोकतंत्र मेराथन दौड़ आयोजित‘

लोकतंत्र में भागीदारी निभाने के लिए सभी मतदान करे- सिंह

बाड़मेर। भारत पाक सीमा पर स्थ्ति जिला मुख्यालय से 75 किमी दूरी पर स्थित गागरिया मदरसा में लोकतंत्र में मतदाता ही सर्वोपरी है इसलिये आने वाले 1 दिसम्बर को प्रातः8ः00 बजे से लेकर सांय 5ः00 बजे तक सभी मतदाताओ को सब काम छोड़ कर पहले मतदान करे। एंव बच्चो से यह अपेक्षा है िकवे अपने परिवार में कोई भी मतदाता बिना मत के न रहे। ऐसे प्रयासो को अमली जामा पहनाने की जरूरत बताई। यह बात अल्प संख्यक अध्किाकरी बलदेव ंिसह ने मतदाता जागरूकता प्रचार कार्यक्रम में कही।
प्रचार कार्यक्रम काक आयोजन जिला निर्वाचन विभाग (स्वीप)के प्रभारी एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एल0आर0गुगरवाल के निर्देशन में नेहरू युवा केन्द्र, क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय व अल्पसंख्ष्यक कार्यालय के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित संगोष्ठी में कह। गोष्ठी में अल्पसंख्यक कार्यालय के परियोजना अधिकारी लियाकत अली,नूरमोहम्मद,सदर अब्दुल हक, मौलवी,हबीब उल्ला,हरशद शोभदार खान ने भी अपने विचार व्यक्त किये। स्वीप टीम द्वारा इस अवसर पर मतदाता जागरूकता संबंधी प्रश्नोतरी आयोजित की गई जिसमें सैकड़ो प्रतिभागियो ने भाग लिया एंव 10 विजेताओ को पुरस्कार प्रदान किये गये।
सीमा पर लोकतंत्र मेराथन दौड़ आयोजित‘
जिला निर्वाचन विभाग (स्वीप)के प्रभारी एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एल0आर0गुगरवाल के निर्देशन में नेहरू युवा केन्द्र, क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय व अल्पसंख्ष्यक कार्यालय के संयुक्त तत्वाधान में सीमावर्ती गागरिया मदरसा में लोकतंत्र उत्सव के तहत मेराथन दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ो युवाओ व छात्रो व ग्रामीणेा ने भाग लिया और लोकतंत्र के नारे लगाकर आम जन जागरूक कर 1 दिसम्बर को मतदान के लिये प्रेरित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें