शुक्रवार, 29 नवंबर 2013

राजनीति में जन सेवा के लिए आर्इ हूं : डा. प्रियंका

राजनीति में जन सेवा के लिए आर्इ हूं : डा. प्रियंका

'मैंने राजनीति में जन सेवा के लिए ही कदम रखा है। बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास ही मेरा ध्येय है। कौमी एकता की भावना से छत्तीस कौमों को और अधिक एकजुट रखने का लक्ष्य रहेगा। भाजपा के राज में बाड़मेर का मान सम्मान और अधिक गौरवानिवत होगा। क्षेत्र के लोग स्वाभिमानी व नेक है। इनके विकास के लिए हर दम तत्पर रहूंगी।

यह बात बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार डा. प्रियंका चौधरी ने शुक्रवार को बाड़मेर शहर में पीपाजी मंदिर के सामने दर्जी समाज की बैठक, कोजाणियों की ढाणी लंगेरा, असाड़ा की बेरी, सर का पार, वार्ड संख्या 4,5,6, डोला डूंगरी सिथत सुथारों की बस्ती, बिसारणिया, प्रतापजी की प्रोल में आयोजित आम जन सभा मेेंं कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नि:षुल्क मुफत दवा योजना में दवा की क्वालिटी अच्छी नहीं है। इससे मरीज परेषान हो रहे है। भाजपा की सरकार आने पर दवा की क्वालिटी अच्छी की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार चार वर्ष तक बांटो और राज करो की रणनीति अपनाती रही। अब चुनावी वर्ष में इनको गरीब याद आ गए। मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहती हूं कि इन्होंने चार वर्ष में किन-किन गरीबों को अमीर बना दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की अनदेखी की वजह से रिफाइनरी व रिंग रोड जैसे बड़े प्रोजेक्ट हाथ से निकल गए।

समाजसेवी तनसिंह चौहान ने कहा कि छत्तीस कौम एकजुट रहकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें। भाजपा के राज में विकास ही विकास होगा। वसुंधरा राजे इसके लिए कृत संकल्प है। दौरे में डा. प्रियंका के साथ एडवोकेट अमृतलाल जैन, पूर्व पार्षद लक्ष्मी नारायण खत्री, पूर्व पार्षद जगदीष खत्री, पूर्व पार्षद किषनसिंह राठौड़, टाउराम, सवार्इराम मेघवाल, एडवोकेट गणेष कुमार, रामसिंह बोथिया, बालाराम मूढ, रणवीरसिंह भादू, फकीर उम्मेद अली, जालूराम बेनीवाल, भाजपा युवा नेता अषरफ अली, जवाहरलाल नेहरू, बाछड़ाउ के पूर्व सरपंच मानाराम बेनीवाल, जोगाराम जाखड़, लूणाराम बेनीवाल, पार्षद प्रकाष सर्राफ, पूर्व सरपंच मोबताराम, नीम्बाराम, चिमाराम कड़वासरा, चैनाराम बेनीवाल साथ रहे।

पूर्व पार्षद ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की: शहर के वार्ड संख्या 20 के कांग्रेस के पूर्व पार्षद लक्ष्मी नारायण खत्री ने गुरूवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनके साथ बाड़मेर विधानसभा के प्रत्येक समाज के करीबन 21 जनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनको पूर्व राजस्व मंत्री गंगाराम चौधरी ने अपने आवास पर माल्यार्पण कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवार्इ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें