गुरुवार, 28 नवंबर 2013

पति की इस क्रूरता पर पत्नी ने मांगा तलाक

नाइजीरिया। नाइजीरिया में 45 वर्षीय कारोबारी मुइना अदेलामी ने लागोस फैमिली कोर्ट में अपने पति शोएब से तलाक मांगा है इसकी वजह यह दी कि मुइना का पति सेक्स को लेकर पागल है। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं।
मुइना ने बताया कि मैं इतने साल इस शादी को इसलिए रखे हुए थी कि मुझे लगा सेक्स को लेकर उसकी दीवानगी समय के साथ कुछ कम हो जाएगी। लेकिन ऎसा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि हमारी शादी को आठ साल हो चुके है और केवल एक बच्चा है। जरूरत से ज्यादा सेक्स करने की वजह से दो बार मेरा गर्भपात हो चुका है।

मुइना ने बताया कि हम हर रात 12 बजे से पहले से सेक्स करना शुरू करते हैं और अगले रोज सुबह तक यह जारी रहता है। कई बार ऎसा होता है कि वह काम से आते ही सेक्स की मांग करता है। उन्होंने कहा कि अगर मैं इनकार कर देती हूं तो मेरे साथ मारपीट करता हैं।

उसने कहा कि मैं जब रोती हूं, तो भी वह लगातार सेक्स करता रहता है और शिकायत करने पर मुझे मारपीट शुरू करता है। कई बार मैं बेहोश भी हुई, लेकिन जब मुझे होश आता है, तो वह दोबारा शुरू हो जाता।

मुइना के अनुसार जिस तरह उसका पति व्यवहार कर रहा है, एक दिन उसे मार डालेगा। उसका कहना है कि वह ज्यादा सेक्स की वजह से अपनी उम्र से ज्यादा बुजुर्ग दिखने लगी है।

लेकिना शोएब सेक्स ड्राइव की बात तो मानता है, लेकिन यह भी कहता है कि बीवी के साथ सेक्स करने में कुछ गलत नहीं है। उसने कहा कि मैं तलाक पर उसका दिमाग बदलने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वह अड़ी हुई है।

मैं उससे मोहब्बत करता हूं और उसे तलाक नहीं देना चाहता। मैं जानता हूं कि सेक्स से उसकी मौत नहीं होगी। मामले की सुनवाई 4 दिसम्बर को होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें