शुक्रवार, 1 नवंबर 2013

नासमझी! सारे कपड़े उतार दिए दो महिलाओ ने एयरपोर्ट पर

मैन्चेस्टर। एक महिला ने मैन्चेस्टर एयरपोर्ट पर ऎसा बवाल मचाया कि सिक्योरिटी और वहां मौजूद अन्य लोगों की आंखे फटी रह गई। नासमझी! सारे कपड़े उतार दिए दो महिलाओ ने  एयरपोर्ट पर
डेलीमेल के अनुसार के अनुसार मैन्चेस्टर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चैक पर सुरक्षाकर्मियों ने हेदफिल्ड-हेडे नाम की इस महिला को कपड़ों को हटाने को कहा। बस फिर क्या था इस पचास वर्षीय महिला ने एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतारने शुरू कर दिए। इसी महिला के साथी एन चेदविक ने भी ऎसा ही किया।

सिक्योरिटी की आंखे तब फटी की फटी रह गई जब हेदफिल्ड-हेडे ने अपनी ब्रा भी उतार फेंकी और चेदविक भी ऎसा ही करने वाली थी। यह देखकर वहां मौजूद सभी एयरपोर्ट सिक्योरिटी स्टॉफ आया और उन्हें समझाया कि सभी कपड़े उतारने की जरूरत नहीं थी।

सीसीटीवी में कैद इस माजरे को कोर्ट में ले जाया गया। हेदफिल्ड-हेडे को एयरपोर्ट पर व्यवधान उत्पन्न करने का आरोप लगाया गया। हालांकि इस महिला ने कोर्ट को बताया कि उसने सिर्फ सिक्योरिटी के आदेशों का पालन किया। इसने यह भी बताया कि सिक्योरिटी का अंग्रेजी ज्ञान बहुत कम था जिसके चलते यह गलतफहमी पैदा हुई।

सुनवाई के बाद कोर्ट ने हेदफिल्ड-हेडे को दोषी पाया और जुर्माने सहित 925 पौंड अदा करने का आदेश दिया। जबकि उसकी साथी चेदविक को 515 पौंड अदा करने का आदेश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें