शुक्रवार, 1 नवंबर 2013

आतंकी को न तो सेक्सी बीवी मिली और न ही बंगला

नई दिल्ली। इंडियन मुजाहिदीन के प्रमुख यासिन भटकल ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। भटकल ने बताया कि आईएसआई को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि भारत में उसके लिए कौन गंदा काम कर रहे हैं और कौन धरातल पर काम कर रहे हैं। आतंकी को न तो सेक्सी बीवी मिली और न ही बंगला
भटकल ने सुरक्षा एजेंसियों को बताया कि उसके साथी इकबाल की खूबसूरत महिला से शादी हो गई। रियाज भटकल कराची में राजा की तरह रह रहा है। आईएसआई इंडियन मुजाहिदीन को कंट्रोल करती है लेकिन उसने उन लोगों को कभी सम्मान नहीं दिया जो उसके लिए काम करते हैं।

रियाज भटकल को कराची में बड़ा बंगला दिया गया। वह राजा की तरह जिंदगी जी रहा है लेकिन उसने संगठन के लिए कोई खास काम नहीं किया है। रियाज के भाई इकबाल ने भी खुशी खुशी एक खूबसूरत महिला से शादी कर ली। जब ये लोग पाकिस्तान भाग गे तो हमें उनका काम करना पड़ा। हमने बहुत अच्छा काम किया है।

पाकिस्तान ने रियाज और इकबाल की आर्थिक रूप से खूब मदद की लेकिन हमें अपना खर्चा खुद निकालना पड़ रहा है। आईएसआई नहीं चाहती है कि पैसा उन तक पहुंचे इसलिए हमें ही आतंकी हमले और इसकी योजनाएं बनानी पड़ी। आईएसआई ने हमें अपने प्रयासों के लिए कभी सम्मानित किया लेकिन हम एक मकसद के लिए लड़ रहे थे इसलिए हमने अपना काम जारी रखा।

आर्ईएसआई चाहती थी कि हर हमले के लिए उसकी अनुमति ली जाए। पहले तो हम उनकी बात सुनते थे लेकिन बाद में हमने अपने स्तर पर ही हमले करने शुरू कर दिए। आईएसआई में सभी चोर हैं। जब रियाज,इकबाल और आमिर रेजा पाकिस्तान भागना चाहते थे तो आईएसआई ने उनकी पूरी मदद की।

भटकल के मुताबिक उसे पूरा संदेह है कि आईएसआई ने ही उसे पकड़वाया है। आईएसआई ने ही भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को मेरे ठिकाने के बारे में जानकारी दी थी। आईएसआई ने ऎसा इसलिए किया क्योंकि उसे लग रहा था कि मुझे हैंडल करना मुश्किल है। भारत में मुस्लिमों पर होने वाले कथित अत्याचार का बदला लेने के लिए इंडियन मुजाहिदीन का गठन किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें