शनिवार, 2 नवंबर 2013

18 साल किशोरी ने बेच दी वर्जिनिटी

मॉस्को। दुनिया में तमाम चीजें बिकती हैं। इसी कड़ी में एक रशियन टीनेजर ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर दी है। इसके लिए उसे 18000 पौंड (करीब 18 लाख रूपए) मिले हैं।
साइबेरिया की रहने वाली 18 साल की इस युवती ने अपना नाम नहीं जाहिर किया, हालांकि उसका निकनेम शॉतिनुहा है। ऑनलाइन ऑक्शन साइट पर उसने अपनी कंडीशन "नई-बिना इस्तेमाल की हुई" बताई थी।

विज्ञापन में किशोरी ने वर्जिनिटी खरीदने वाले पुरूष से क्रास्नोयार्क्स के एक होटल में मिलने का प्रस्ताव रखा है। विज्ञापन में यह भी बताया कि उससे संबंध बनाने वाले पुरूष एडवांस में पैसे देने होगे।

रूसी पुलिस के अनुसार वे तब तक इस मामले की जांच नहीं करेंगे। क्योंकि किशोरी और खरीददार किसी नियम का उल्लंखन नहीं किया है।

एक अग्रेंजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शॉतिनुहा में कहा कि मुझे पैसों की सख्त जरूरत है तो मैं अपनी सबसे कीमती चीज बेच रही हूं। मैं खरीददार से किसी भी दिन मिलने के लिए तैयार हूं और मैं अपनी वर्जनिटी को जांचने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

नीलामी वेबसाइट पर वर्जिनिटी के कथित खरीददार का नाम एवजेनी वोल्नोव बताया गया है लेकिन खरीददार के बारे मे ज्यादा जानकारी नहीं दी गई हैं। किशोरी का कौमार्य खरीदने के लिए वोल्नोव ने 100,000 रूबल्स (3100 अमरिकी डॉलर) का भुगतान किया।


एक सूत्र के मुताबिक यह न तो वेश्यावृत्ति का मामला है और न ही किसी तरह के नियम का उल्लंघन। इस कारण पुलिस ने किशोरी के खिलाफ किसी भी तरह का केस दर्ज नहीं किया है। गौरतलब है कि अप्रैल 2013 में भी इस युवती ने अपनी वर्जिनिटी बेचने की कोशिश की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें