शुक्रवार, 25 अक्तूबर 2013

जब दूसरों के पति मारे जा रहे थे तब इंदिरा क्या कर रही थी?

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में रैली के दौरान अपनी दादी(पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) की हत्या की कहानी सुनाई थी। राहुल गांधी ने बताया था कि 1984 में किस तरह इंदिरा गांधी के बॉडीगार्ड ने उनकी हत्या कर दी थी। अकाली दल का कहना है कि राहुल गांधी ने अधूरी कहानी बताई है। जब दूसरों के पति मारे जा रहे थे तब इंदिरा क्या कर रही थी?
अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने कहा है कि इंदिरा गांधी उस वक्त क्या कर रही थी जब वह दूसरों के पतियों और बेटों को मार रही थी? वह क्या सोच रही थी? जिस पूजास्थल की सभी सिख पूजा करते हैं,इंदिरा गांधी वहां गई और पूजा स्थल को ढहाने का आदेश दिया। वहां लोगों को मारा गया। वह क्या सोचती थी? क्या वह बचकर निकल जाएगी?

आतंकियों को मार गिराने के लिए इंदिरा गांधी ने सेना को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में घुसने का आदेश दिया था। हरसिमरत कौर अकाली दल से सांसद है। उनके पति सुखबीर सिंह बादल पंजाब के उप मुख्मयंत्री हैं जबकि ससुर प्रकाश सिंह बादल मुख्यमंत्री हैं। कौर ने कहा कि मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी थोड़ा गहराई में जाकर उन कारणों का पता लगाएं कि उनके परिवार के सदस्यों के साथ ऎसा क्यों हुआ? आपको अपने कर्मो की ही सजा मिली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें