शुक्रवार, 25 अक्तूबर 2013

अश्लील क्लिप की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

जबलपुर। एक व्यक्ति महिला का एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। उसने धमकी दी है कि वह फोन पर उससे बात करें, नहीं तो वह उसका वीडियोक्लिप इंटरनेट पर डालकर बदनाम कर देगा। महिला ने गुरूवार को मामले में एसपी से शिकायत की है। महिला की शिकायत है कि आरोपी उसके पति को धमका कर पैसा भी मांग रहा है।अश्लील क्लिप की धमकी देकर किया ब्लैकमेल
एसपी को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि वह सालीवाड़ा गौर नदी के पास रहती है। उसके पड़ोस में राकेश सुहाने नाम का व्यक्ति रहता है। पहचान होने की वजह से उसका अक्सर उसके यहां आना जाना होता था। रक्षाबंधन पर उसके पति बहन के घर दिल्ली गए हुए थे। उस समय राकेश नौकर के साथ उसके घर आया था। उसने पहले उसके बेटे और नौकर को होटल से खाना लाने के लिए भेजने की कोशिश की, पर जब उसने मना किया तो वह उसके साथ जबरन अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर उसने गालीगलौज की, जिस पर उसने उसे घर से निकाल दिया था। तभी से वह उसे फोन कर लगातार धमका रहा है।

नौकरानी को दिया था लालच

महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि राकेश ने उसकी नौकरानी को भी पांच हजार रूपए की लालच देकर उससे बात कराने को बोला था। नौकरानी द्वारा मना करने पर उसने उसके साथ भी गालीगलौज की थी। तब से वह फोन पर धमकी देते हुए उस पर बात करने का लगातार दबाव डाल रहा है। उसने धमकी दी है कि वह बात नहीं करेगी तो उसकी अश्लील वीडियोक्लिप इंटरनेट पर डाल देगा।

पति ने लिया है कर्ज

वहीं, राकेश सुहाने का कहना है कि महिला बेबुनियाद आरोप लगा रही है। उसका पति मुझसे सात हजार रूपए कर्ज लिया था। मैने खुद महिला की कई मौके पर मदद की है। उसे किराए पर मकान भी मैंने दिलवाया था।

इस संबंध में एसपी हरिनारायणचारी मिश्र का कहना है कि एक महिला ने राकेश सुहाने नामक व्यक्ति के खिलाफ अश्लील वीडियोक्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायत की है। मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें