मंगलवार, 29 अक्तूबर 2013

बाड़मेर जिले कि टिकटों में फिर पेंच अड़ा दीपावली के बाद ही जारी होगी सूचि ?

बाड़मेर जिले कि टिकटों में फिर पेंच अड़ा दीपावली के बाद ही जारी होगी सूचि ?

सिवाना से भंवर लाल देवासी नया  नाम ,मदन प्रजापत और मेवाराम जैन पर गिर सकती हें गाज ?


बाड़मेर राजस्थान कांग्रेस में आगामी विधानसभा चुनावो के लिए उम्मीदवारो के लेकर घमाशान दिल्ली में शुरू हो गया। कल तक शांति से टिकट वितरण प्रक्रिया चल रही थी अचानक सी पी जोशी और शीश राम ओला ने शांति को भंग कर दिया। टिकट वितरण कि पूरी प्रक्रिया बाधित हो गयी। सूत्रानुसार सी पी जोशी और शीश राम ओला स्व्यं चुनाव लड़ना चाहते हें। का मगर अचानक अशोक गहलोत विरोधी दोनों नेताओ ने टिकट मांग हड़कम्प मचा दिया। अशोक गहलोत कि आसान दिख रही राह में जोशी ने फिरकांटे बो दिए टिकट वितरण पर अब सभी सीटो पर पुनर्विचार हो रहा हें ,


बाड़मेर बाड़मेर जिले कि सात सीटो में से एक मात्र चौहटन को छोड़ उम्मीदवार तय नहीं हो पा रहे। सिवाना विधानसभा के लिए एक और नया चेहरा भंवर लाल देवासी के रूप में सामने आया। कांग्रेस उनके नाम पर विचार कर रही हें। साथ ही पचपदरा में मदन प्रजापत पर गाज गिरना तय हो गया ,यहाँ उम्मीदवार कौन होगा नामांकन भरने कि अंतिम तारिख से दो दिन पहले पत्ते खोलेगी कांग्रेस। बायतु में कर्नल के नाम कि सहमति बनती दिख रही थी मगर हेमाराम चौधरी द्वारा बाड़मेर से चुनाव लड़ने कि बात फिर कहने से बायतु और बाड़मेर को रोक दिया हें ,बाड़मेर में मेवाराम जैन कि उम्मीदवारी पर फिर तलवार लटक गयी हें। गुड़ा मलानी के लिए सोहन लाल भाम्भू और धोरीमन्ना प्रधान ताजाराम का नाम पेनल में आ गया हें। शिव से अमिन खान कि उम्मीदवारी तय लगती हें। कांग्रेस बाड़मेर में भाजपा कि सूचि जरी होने के बाद उम्मीदवारो कि घोषणा करेगी यह साफ़ लगने लगा हें.


जैसलमेर में दोनों सीटो पर लगभग उम्मीदवार पुराने चहरे आने कि सम्भावना हें। जैसलमेर से सुनीता भाटी और पोकरण से साले मोहम्मद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें