शनिवार, 26 अक्तूबर 2013

दुष्कर्म के बाद बनाई सीडी

नवलगढ़। गांव परसरामपुरा की केशा की ढाणी की एक युवती ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने व अश्लील सीडी बनाने का मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी भीष्मराज आर्य ने बताया कि युवती ने रिपोर्ट दी कि 25 सितम्बर को वह अपने घर में सो रही थी। रात करीब एक बजे पुजारी की ढाणी के पूर्णमल, ताराचन्द व विनोद तथा खेतड़ी के अहीरों की ढाणी निवासी रामावतार व उज्जैन का रविन्द्र आया।उसके मुंह पर नशीले पदार्थ का कपड़ा डाल दिया। इससे वह बेहोश हो गई। दुष्कर्म के बाद बनाई सीडी
इसके बाद आरोपितों ने बाहर खड़ी जीप में उसे डाल दिया। उसे कोटा ले गए। वहां पर एक होटल में आरोपितों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद वे उसे ट्रेन से उज्जैन जिले के महेन्द्रपुर रोड जंक्शन ले गए। वहां पर उन्होंने रविन्द्र के घर पर पांच दिन तक बंधक बनाए रखा। फिर उन्होंने उसे रविन्द्र के पिता जो रेलवे में कर्मचारी हैं, के क्वार्टर पर रखा। वहां पर भी उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील सीडी भी बनाई।

रिपोर्ट में लिखा है कि किसी को बताने पर आरोपितों ने उसे जान से मारने तथा अश्लील सीडी को इंटरनेट पर अपलोड की धमकी दी। इस दौरान पीडिता ने मौका पाकर केशा की ढाणी निवासी अपने चाचा को इसकी सूचना दी। इस पर उसका चाचा तथा अन्य परिजन वहां पर पहुंचे तथा उसे उनके चंगुल से मुक्त करवाया। आरोपित घटना के बाद भाग गए। उसे चंगुल से कब छुड़ाया इसका पुलिस पता लगा रही है।

इधर छात्रा से ज्यादती

बगड़. गांव भड़ौन्दा कला के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ ज्यादती किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार छात्रा ने रिपोर्ट दी कि वह 21 अक्टूबर को सुबह सवा दस बजे स्कूल जा रही थी। घर के पास एक कार आई, जिसमें दोरासर का धर्मवीर बैठा था। गाड़ी को भड़ौंदा कला का सरदार सिंह चला रहा था। धर्मवीर ने छात्रा को जबरन गाड़ी में बैठाया और उसे काटली नदी क्षेत्र में ले गया। वहां पेड़ों की ओट में गाड़ी रोककर गाड़ी में ही ज्यादती की। आरोपी सवा ग्यारह बजे गांव के बीच में छोड़कर चला गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीडिता का मेडिकल करवाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें