गुरुवार, 31 अक्तूबर 2013

चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार

जयपुर। एक कलियुगी चाचा ने पहले अपनी पांच वर्षीय भतीजी का अपहरण किया और इसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। करणी विहार में गुरूवार को हुई इस अप्रत्याशी खबर ने जहां पुलिस के होश उड़ा दिए, वहीं आम आदमी इस घटना की समाचार सुनकर सकते में आ गया।
इस घटना का सबसे दुखद पहलू यह है कि हैवान चाचा ने पांच वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए बेरहमी से पिटा और जगह-जगह से नौंच लिया। पुलिस अब इस बात की तहकीकात कर रही है कि आरोपी के साथ इस घटना में कोई और शामिल था या नहीं। पुलिस आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार 28 वष्ाीüय अभियुक्त गिरधारीपुरा क्षेत्र में रहता है। बच्ची के पिता की तीन माह पहले कैंसर से मौत हो गई थी। कांहा विहार में उसकी मां अपने तीन बच्चों के साथ रहकर उनका पालन पोष्ाण कर रही थी। डीसीपी डॉ. रवि ने बताया कि सुबह 9.30 बजे बच्ची अपने घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी उसका अपहरण हो गया। करीब एक घंटे बाद पुलिस को सूचना मिलीं। आरोपी भी बच्ची की तलाश में पुलिस के साथ जुट गया। शाम करीब 5 बजे मुहाना थाना पुलिस को बच्ची संस्कृत विश्वविद्यालय के पास बेसुध पड़ी मिली। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची ने बताया कि चाचा ने उसको पिटा और नाखुनों से खरौंचा।

दुष्कर्म की शिकार बालिका की दस वष्ाीüय बड़ी बहन ने बताया कि वह भी छोटी बहन के साथ खेल रही थी। उनके साथ पड़ोस की दो लड़कियां और थीं। तभी नजदीक गाय का चारा लेकर बैठा व्यक्ति टॉफी देने के बहाने उसकी छोटी बहन को ले गया। उसके बाद वह नहीं आया। पुलिस तस्दीक कर रही है कि बच्ची को वहां से ले जाने वाला व्यक्ति कौन था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें