बुधवार, 9 अक्तूबर 2013

सरकारी नौकरी के लिए पत्नी बनी रात भर गैंगरेप की शिकार

बरेली। दिल्ली गैंगरेप कांड के दरिंदों को फांसी की सजा मिलने के बाद भी लगता है कि देश में रह रहे लोगों की शर्म ही मर गई है। हाल ही उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में रेप का एक ऎसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकार आप की हैरान रह जाएंगे।सरकारी नौकरी के लिए पत्नी बनी रात भर गैंगरेप की शिकार
एक 23 वर्षीय युवती ने अपने पति पर ही रेप करवाने का मामला दर्ज करवाया है। युवती का कहना है कि उसके पति ने रेलवे में सरकारी नौकरी पाने के लिए उसे रेलवे के दो अधिकारियों के साथ एक कमरे में बंद कर दिया। युवती का कहना है कि दोनों अफसरों ने पूरी रात उसके साथ बलात्कार किया।

पीडिता ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति बबलू ने उसे नौकरी के बारे में बताया। उसे बबलू ने बताया कि अगर वह अधिकारियों को खुश कर दे तो उसे नौकरी मिल सकती है। इस पर उसने ऎसा करने से मना कर दिया।

पर इसके बावजूद दो अक्तूबर को दो लोग उसके घर पहुंचे। बबलू ने इन दोनों के साथ अपनी बीवी को जबरन कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने उसके साथ रेप किया। इसके बाद एक दिन पीडिता मौका मिलते ही भागकर अपनी मां के पास आ गई।

हालांकि अभी यह भी शक है कि दोनों विवाहित हैं या नहीं। क्योंकि पहले पीडिता बबलू के साथ बिन शादी ही साथ रह रही थी। लेकिन दबाव के बाद उसे बबलू एक दिन बरेली के एक कोर्ट में ले गया। जहां कुछ कागजी खाना पूर्ति के बाद उसे बताया गया कि दोनों की कोर्ट मैरिज हो गई है। इसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे।

1 टिप्पणी:

  1. शर्मनाक कब थमेगा यह तूफ़ान
    पत्नी किसी की बेटी है देश की बेटी है साथ माँ और अपनी बहिन भी बेटी है अपनी बहिन के साथ होता तो क्या वह माफ़ कर देता

    जवाब देंहटाएं