शनिवार, 21 सितंबर 2013

गहलोत सरकार पर नया संकट, विधायक आंजना पर दुष्कर्म का आरोप



चित्तौड़गढ़। पूर्व खादी मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ दुष्कर्म के आरोपों का मामला ठंडा पड़ा नही , वहीं चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा से कांग्रेस विधायक उदयलाल आंजना के खिलाफ एक महिला ने नागौर के मूंडवा थाने में शुक्रवार रात दुराचार सहित आधा दर्जन अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पीडिता ने कहा है कि विधायक ने उसे झांसा देकर पत्नी बनाकर रखा और जबरन मेरा गर्भपात भी कराया गया।
गहलोत सरकार पर नया संकट, विधायक आंजना पर दुष्कर्म का आरोप
आंजना पर आरोप
पीडिता ने विधायक आंजना पर दुष्कर्म, जबरन गर्भपात कराने, नवजात शिशु को मरने के लिए छोड़ने पर मजबूर करने, धोखाधड़ी पूर्वक पत्नी के रूप में रखने और धमकाने का आरोप लगाया है। 

पीडिता का आरोप, 1984 से यौन शोषण

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के अनुसार पीडिता ने विधायक आंजना पर 1984 से लगातार उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीडिता मूलत: नागौर जिले की निवासी है। चित्तौड़गढ़ में एक रिश्तेदार के पदस्थापन के दौरान वह आंजना के सम्ंपर्क में आई। आंजना ने उससे विवाह का वादा किया, लेकिन उसे निभ्भाया नहीं। पीडिता ने इसे लेकर आंजना पर दबाव बनाया तो उन्होंने धमकाना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार, शनिवार को जांच सीआईडी (सीबी) के सुपुर्द कर देंगे। 

विधायक की सफाई

दुष्कर्म के आरोप झूठे हैं, इसके पीछे चित्तौड़गढ़ के कांग्रेस विधायक सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत का हाथ है। महिला के आरोपों की 1998 से 2000 तक महिला आयोग से लेकर सीआईडी तथा राज्य सरकार की विभिन्न एजेंसियों से जांच हो चुकी है और एफआर लग चुकी है।

उदयलाल आंजना, विधायक, निम्बाहेड़ा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें