शनिवार, 28 सितंबर 2013

पिता ही बन गया बेटी की अस्मत का लुटेरा

जयपुर। कोई गैर अगर किसी महिला से हरकत करे तो समझ में आता है लेकिन कोई पिता ही गर बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करे तो समाज में क्या चल रहा है हैरान के साथ ही परेशान कर देता है। ऎसा ही एक मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर में सामने आया जहां पिता ही अपनी बेटी की अस्मत का लुटेरा बन गया। मामला राजधानी के सोडाला थाना इलाके में हुआ है। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल कराया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पिता ही बन गया बेटी की अस्मत का लुटेरा
बेटी को अकेला पाकर बिगड़ी नीयत
पुलिस के अनुसार सोडाला थाना इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दी थी कि वह अपने माता-पिता व भाई के साथ यहां किराए से रहती है। दो दिन पहले जब उसकी मां व भाई घर से बाहर गए हुए थे, इस दौरान उसके पिता ने उससे दुष्कर्म किया। मां के घर लौटने पर पीडिता ने घटनाक्रम की जानकारी दी। मां, पीडिता को लेकर थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। एसीपी मानसरोवर ने बताया कि आरोपी रघुवीर सिंह स्थानीय इलाके में ऑटो चलाता है।

पिता के कारण चली गई थी ननिहाल
पीडिता ने पुलिस को बताया कि जब वह कक्षा छह में पढ़ती थी, उस दौरान भी उसकापिता उसके साथ अभद्रता और अश्लील हरकतें करता था। इस बात की शिकायत करने पर उसकी मां ने उसे पढ़ने के लिए ननिहाल भेज दिया। अपने ननिहाल में तीन साल रहने के बाद वह जुलाई महीने में जयपुर आई थी और अपने परिजनों के साथ रह रही थी।

पहले भी किया प्रयास
पीडिता का आरोप है कि यहां उसके पिता की ओर से मां व भाई की अनुपस्थिति में अश्लील हरकतें करते हुए कई बार दुष्कर्म का प्रयास किया गया था। लेकिन हर बार वह असफल रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें