शनिवार, 31 अगस्त 2013

पकड़े गए IBN7 पर हमले के 6 आसाराम समर्थक



जोधपुर। जोधपुर पुलिस ने आईबीएन7 की टीम पर हमला करने वाले आसाराम के 6 समर्थकों को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि आसाराम के समर्थकों ने संवाददाता भवानी सिंह और कैमरामैन पर हमला कर दिया, मारपीट की और कैमरे तोड़ दिए। वहीं पाल गांव के लोगों का कहना है कि आसाराम ने आश्रम में गुंडे पाल रखे हैं वो गांव के लोगों को भी आसाराम के नाम से हड़काते रहते हैं।

पाल गांव के सरपंच बन्ना रामजी के मुताबिक 700 से 800 लोग आश्रम से आए और पत्रकारों पर टूट पड़े। आश्रम के लोगों ने महिलाओं को आगे कर दिया और पत्रकारों की पिटाई की। उनका कहना है कि अगर गांव वाले नहीं होते तो वे लोग पत्रकारों को जान से मार देते। उनका कहना है कि आश्रम ने सारे गुंडा ही पैदा किए हैं। आश्रम में गुंडे ही पल रहे हैं। आसाराम ने आश्रम में गुंडे पाल रखे हैं।

उनका कहना है कि उनके गांव में अगर रेडियो या लाउडस्पीकर कोई लगा देता है तो उसे आश्रम के लोग आकर बंद करा दते हैं। आश्रम के लोग ये कहते हैं कि आसाराम को नींद नहीं आ रही है। जबकि आसाराम रोजाना पाल गांव में रैलियां निकालते हैं। पाल गांव के लोग उनको कुछ भी नहीं कहते हैं। उन्होंने कहा कि आश्रम को यहां से हटाने की मांग करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें